×

IND vs PAK महामुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, जानिए किस टीम को मिलेगी जीत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 के 19 वें मैच के तहत भारत का सामना पाकिस्तान से होने वाला है।दोनों टीमों के बीच टक्कर नासाऊ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम न्यूयॉर्क में होने वाली है।मुकाबले से पहले हम यहां गौर कर रहे हैं कि आखिर किस टीम की जीत की संभावना ज्यादा है।नासाऊ क्रिकेट स्टेडियम में अब तक तीन मैच खेले गए हैं।इन सभी मैचों में पूरी तरह से गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला है। तेज गेंदबाजों संग स्पिनर्स को भी इस पिच पर मदद मिल रही थी।

IND vs PAK महामुकाबले में भारत पर हार का खतरा, कप्तान रोहित शर्मा की किस्मत ना कर दे धोखा
 

ऐसे में भारत और पाकिस्तान मैच में भी पिच से गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद है। भारत और पाकिस्तान की टीमें 12 वीं बार एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरेंगी।अभी तक टी 20  में दोनों टीमें 12 बार एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं।

भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम में पड़ी फूट,T20 World Cup  के बीच बड़ा खुलासा 
 

इन 12 मुकाबलों में से 9 मैच भारत ने जीते हैं, जबकि तीन मुकाबलों में पाकिस्तान ने जीत दर्ज की है।ऐसे में आज के मैच में भी भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने की संभावना है। टी 20 विश्व कप में दोनों टीमों के बीच सात बार आमना-सामना हुआ है,

IND vs PAK T20 WC 2024 कैसा होगा भारत-पाकिस्तान का प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को ड्रीम 11 में जरूर करें शामिल
 

इस दौरान जहां भारत ने छह मुकाबले जीते हैं, वहीं पाकिस्तान की टीम एक मैच के तहत ही जीत दर्ज कर पाई।आज कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है, यह देखने बड़ा ही दिलचस्प रहने वाला है। पाकिस्तान का रिकॉर्ड भले ही खराब है, लेकिन वह भी पटलवार करती हुई नजर आ सकती है। बाबर आजम की टीम  जरूर ही भारत के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारना चाहेगी।हाईवोल्टेज मैच में रोमांच भरपूर रहने वाला है।