×

T20 WC 2024 से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, IPL में रोहित शर्मा हुए चोटिल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इन दिनों आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है, वहीं इसके बाद खिलाड़ियों की निगाहें टी 20 विश्व कप पर होंगी, जिसका आयोजन जून में होना है। टी 20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी ख़बर आई है, जिससे टेंशन बढ़ सकती है। बता दें कि आईपीएल में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं, बीते दिन उन्होंने केकेआर के खिलाफ मैच खेला। रोहित शर्मा वानखेड़े में खेले गए कोलकाता के खिलाफ मैच का हिस्सा थे, लेकिन फिल्डिंग करने नहीं उतरे थे।

IPL 2024 रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ अनचाहा शर्मनाक रिकॉर्ड, इस सूची में निकले सबसे 
 

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया था।यानि उन्होंने इस मैच में सिर्फ बल्लेबाजी ही की थी।लेकिन मुंबई इंडियंस ने रोहित को इम्पैक्ट के तौर पर क्यों खिलाया था, इसकी पीछे बड़ी वजह सामने आई है।पहली बार इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेले रोहित ने मैच में 12 गेंद में 11 रन की पारी खेली।

MI vs KKR रन आउट पर आंद्रे रसेल को आया भयंकर गुस्सा, रेलिंग पर दे मारा बल्ला, देखें VIDEO
 

मुंबई इंडियंस के दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला ने रोहित को लेकर बड़ी जानकारी दी।  पीयूष चावला ने  कहा, इस मैच से पहले रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न थी, इसलिए मैनेजमेंट ने एहतियाती कदम उठाते हुए उनसे फिल्डिंग नहीं करवाई थी।  

IPL 2024 MI vs KKR शर्मनाक हार के बाद आगबबूला हुए कप्तान पांड्या, टीम को सुनाई खरी-खोटी
 

इस कारण ही रोहित शर्मा बतौर इम्पैक्ट प्लेयर खेले। रोहित शर्मा की पीठ में जकड़न कितनी गंभीर है, इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि टी 20 विश्व कप के शुरु होने में एक महीने से भी कम का समय रह गया है।रोहित शर्मा 21 मई को अपने कुछ खिलाड़ियों के साथ टी 20 विश्व कप के लिए उड़ान भर सकते हैं।