×

IPL 2023 के शेड्यूल का ऐलान होने के साथ ही RR को लगा बड़ा झटका, अचानक बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।बीसीसीआई ने शुक्रवार 17 फरवरी को आईपीएल 2023 के शेड्यूल का ऐलान कर दिया। टूर्नामेंट 31 मार्च से शुरु होने वाला है।शेड्यूल का ऐलान होने के साथ ही राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए बुरी ख़बर आई है। टीम को बड़ा झटका  लगा है ।दरअसल एक धाकड़ खिलाड़ी बाहर हो गया है। राजस्थान रॉयल्स के घातक तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इन दिनों चोट का सामना कर रहे हैं ।

IPL 2023 के Schedule का हुआ ऐलान, पहले ही मैच में गुजरात और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कब शुरू होगा टूर्नामेंट
 

डॉक्टरों ने उनसे सर्जरी के लिए कहा है । यही वजह है कि अगले कुछ समय उन्हें मैदान से दूर रहना होगा। प्रसिद्ध कृ्ष्णा की पहले सर्जरी होगी और इसेक बाद रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से उनको गुजरना पड़ेगा। क्रिकेट के मैदान पर लौटने के लिए उन्हें काफी वक्त लग सकता है। चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने बयान में कहा, हम बताना चाहते हैं कि हमारा कोचिंग स्टाफ टेस्ट और ट्रेनिंग शिविरों के जरिए पेसर्स के एक काबिल पूल की पहचान और विकास करने में लगा हुआ है।

AUS के खिलाफ Ashwin ने रचा इतिहास, ये महारिकॉर्ड  बनाकर मचाई खलबली 
 

हम उनकी प्रोग्रेस देखने के लिए उत्सुक हैं ।साथ ही कहा कि, सही समय पर  2023 के आईपीएल के लिए किसी अन्य प्लेयर को कृष्णा की जगह टीम में शामिल करेंगे। माना जा रहा हैकि प्रसिद्ध कृष्णा का बाहर होना राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ा झटका है ।

IND VS AUS 2nd Test Live: ऑस्ट्रेलिया 263 रनों पर ढेर, अश्विन, जडेजा और शमी ने की घातक गेंदबाजी
 

टीम का तेज गेंदबाजी विभाग कमजोर हो सकता है। बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा एक घातक गेंदबाज हैं, उन्होंने अब तक 14 वनडे मैच खेले हैं ।आईपीएल 51 मैच वह खेल चुके हैं । वनडे में  25 विकेट उन्होंने चटकाए हैं,जबकि आईपीएल में 49 विकेट ले चुके हैं।