×

IND VS ENG तीसरे टेस्ट में क्या Prithvi Shaw  और Suryakumar Yadav को मिलेगी  Playing XI  में जगह?
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड  के बीच 25 अगस्त से लीड्स में  तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।  पृथ्वी शॉ और  सूर्यकुमार यादव भी      क्वारंटाइन  पूरा करने के बाद   टीम के साथ जुड़ चुके हैं साथ ही चयन के लिए उपलब्ध हो गए हैं। बता दें कि   लीड्स टेस्ट मैच के तहत पृथ्वी शॉ और   सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं , यह तो देखने वाली बात रहती है ।

 Virat Kohli की खराब फॉर्म पर उनके बचपन के कोच  ने दिया बड़ा बयान , जानिए क्या कहा  
 


पर चेतेश्वर पुजारा और  अजिंक्य रहाणे  खराब फॉर्म में हैं।  अगर कप्तान  विराट कोहली  मध्यक्रम में बदलाव करते हैं तो  पृथ्वी शॉ और  सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है ।वैसे लॉर्ड्स टेस्ट मैच मैच की दूसरी पारी में  61 रन बनाकर  अजिंक्य रहाणे  ने लय में लौटने के संकेत दिए हैं। ऐसे में कप्तान विराट कोहली  उन्हें एक  और  मौका देते हैं तो  फिर  पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार में से किसी एक को मौका मिल पाएगा।

Rishabh Pant को सूझी मस्ती खुद बताया 'शरीफ लड़का', ईशांत और अक्षर ने ऐसे की खिंचाई

बता दें कि    पुजारा और  रहाणे को आराम दिए जाने पर ही  शॉ और यादव को मौका मिल सकता है। गौरतलब हो कि  पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव  दोनों को श्रीलंका से सीधे इंग्लैंड  बुलाया गया। दोनों ने श्रीलंका में वनडे और टी 20  अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में हिस्सा लिया था । शुभमन गिल , वाशिंगटन सुंदर    के चोटिल  होकर सीरीज से आउट होने के बाद  इन दोनों को बैकअप  खिलाड़ियों के तौर पर इंग्लैंड भेजा गया।

 मौजूदा टेस्ट सीरीज में  केएल राहुल  रोहित शर्मा के साथ शानदार ओपनिंग बल्लेबाजी कर रहे हैं और ऐसे में पृथ्वी शॉ को बतौर  ओपनर मौका मिलना  संभव नहीं है।  अगर तीसरे  टेस्ट मैच के तहत  पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को मौका नहीं मिलता है तो सीरी के बाकी तो मैच में मौका मिलने की संभावना रहेगी।

Taliban की हुकूमत के बाद Afghanistan Cricket Board  में हुआ बड़ा फेयरबदल, ये दिग्गज  बना कार्यकारी चैयरमैन