×

AUS के खिलाफ पहले दो वनडे से क्यों बाहर हुए Kuldeep Yadav, कप्तान ने खुद बताई वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 के बाद और वनडे विश्व कप से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में रोहित, विराट और पांड्या के अलावा कुलदीप यादव को भी आराम दिया गया है। कप्तान रोहित शर्मा ने यह भी बताया कि क्यों कुलदीप यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे से आराम दिया गया है।

 World Cup 2023 से पहले Virat Kohli को आराम देना भारत पर पड़ेगा भारी, सामने आई बड़ी वजह

कुलदीप  यादव को लेकर रोहित शर्मा का कहना रहा कि टीम आगामी विश्व कप से पहले विपक्षी टीमों के खिलाफ कुलदीप यादव को ज्यादा एक्सपोज नहीं करना चाहती। कुलदीप यादव का हाल ही में एशिया कप 2023 के तहत जलवा देखने को मिला, जहां उन्होंने तीन विकेट लिए।रोहित शर्मा ने कहा, हम पिछले डेढ़ साल से कुलदीप यादव को देख रहे हैं।

भारत को अकेला ही World Cup जिताएगा ये खिलाड़ी, Sunil Gavaskar ने बताया नाम
 

इसलिए हम उन्हें ज्यादा एक्सपोज नहीं करवाना चाहते। वह आखिरी  मैच में वापसी करेगा। रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन खिलाड़ियों को मौका देने पर जोर दिया है जो एशिया कप में केवल एक ही मैच खेले थे और विश्व कप टीम का हिस्सा थे।

 IND vs AUS Live Streaming भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कब-कहा देखें पाएंगे लाइव, जानिए यहां पूरी जानकारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 22 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा।वहीं दूसरा मैच 24 सितंबर को इंदौर और तीसरा मैच 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से भारतीय टीम अपनी विश्व कप तैयारियों को अंतिम रूप देना चाहेगी। विश्व कप के शुरु होने से पहले भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं। विश्व कप के शुरू होने से पहले भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं।