×

T20 World Cup 2021 में कौन सा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए होगा एक्स फैक्टर, Gautam Gambhir ने बताया नाम 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टी 20 विश्व कप  इस साल   अक्टूबर  -नवंबर में यूएई और ओमान में खेला जाएगा ।   भारत ने टूर्नामेंट के लिए अब तक अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है। आईसीसी  ने तय किया है कि  10सितंबर तक टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी देशों को अपनी टीमों का  ऐलान करना होगा।

IPL 2021 से पहले  स्टार भारतीय क्रिकेटर ने Girlfriend से रचाई, शादी, देखें PHOTOS
 


 टी 20 विश्व कप  के लिए  भारत की टीम के ऐलान होने से पहले  गौतम  गभीर  ने उस खिलाड़ी   नाम बताया है जो   टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर होगा। टी 20विश्व कप  एक्स फैक्टर जो खिलाड़ी होगा ,  उसका नाम  तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं। जी हां गौतम गंभीर को लगता है कि  विराट कोहली और रोहित शर्मा   नहीं बल्कि  जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए टी 20 विश्व कप में एक्स फैक्टर होंगे।

James Anderson ने Ashwin के साथ की घटिया हरकत,  विवादास्पद वीडियो हुआ वायरल
 


गौतम गंभीर ने बात करते हुए कहा, उनके काफी अच्छे चांस हैं। उनके पास हर विभाग  में दमदार  खिलाड़ी हैं  उनके पास बैटिंग बढ़िया है और उनके पास अच्छे स्पिनर्स हैं । उनके पास बढ़िया तेज गेंदबाज भी हैं  जब आपको  पास जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज हो तब  तक आपके पास हमेशा ही एक्स फैक्टर रहेगा ।

इस स्टार  भारतीय क्रिकेटर पर लगा  Pitch Roller चुराने का आरोप,  बढ़ सकती है मुश्किलें

साथ ही उन्होंने कहा, आप विराट  कोहली और रोहित शर्मा के इर्द-गिर्द ही प्लान बनाते रहेंगे मुझे भरोसा है ,लेकिन एक खिलाड़ी   जिस पर निगाहें   रहने वाली हैं  वह जसप्रीत बुमराह हैं क्योंकि अगर  उनकी फॉर्म शानदार रहती है तो भारत खिताब का प्रबल दावेदार बन जाएगा।  बता दें कि भारत ने साल 2007 में टी 20 विश्व कप खिताब पर कब्जा किया था और टीम इंडिया को   ट्रॉफी दिलाने में गौतम गंभीर का भी तब योगदान रहा था।