×

WPL 2023 में तीन मैचों कें बाद क्या है टीमों की स्थिति, जानिए Points Table का हाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।महिला प्रीमियर लीग 2023 के पहले सीजन में तीन मैच खेले जा चुके हैं । टूर्नामेंट की अब तक शानदार शुरुआत देखने को मिली है।इस महिला टी 20 लीग में रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। हम यहां अंक तालिका पर गौर कर रहे हैं। इस सीजन हुए तीन मैचों में कई बड़े रिकॉर्ड्स बन चुके हैं , वहीं तीन टीमों को जीत मिली है, दो टीमों को हार का सामना करना पड़ा है ।

UPW-W vs GG-W WPL 2023 Highlights: सांसे रोक देने वाले मैच में यूपी ने गुजरात को हराया, जानिए मुकाबले का पूरा हाल
 

पहले मुकाबले में मुंबई ने गुजरात जायंट्स को 143 रनों से हराया तो दूसरे मैच में दिल्ली ने बैंगलोर को 60 रनों से मात दी। तीसरा मैच यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें गुजरात को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में टॉप पर मुंबई इंडियंस मौजूद है। मुंबई की टीम के दो अंक और 7.150 का बेहद शानदार रन रेट है। दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद है।दिल्ली की टीम 2 अंक और 3.00 की शानदार नेट रन रेट के साथ दूसरे नंबर पर है।

प्लेइंग 11 से बाहर होने पर आगबबूला हो जाता था Team India का यह तेज गेंदबाज, हो गया बड़ा खुलासा
 

यूपी की टीम तीसरे नंबर मौजूद है । उसके दो अंक हैं, वहीं 0.374 की नेट रन रेट है। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम ने एक मैच खेला है, जिसमें उन्हें हार मिली ।ऐसे में आरसीबी अंक तालिका में खाता भी नहीं खोल सकी ।

IND vs AUS सीरीज के बीच बड़ी ख़बर, इलाज कराने के लिए विदेश गया यह भारतीय खिलाड़ी

वह शून्य अंक और -3.000 की नेट रन रेट के साथ चौथे नंबर पर मौजूद हैं। वहीं गुजरात जायंट्स दो मैच खेले हैं और उन्हें दोनों में ही हार मिली है।गुजरात शून्य अंक और -3.765 की नेट रन रेट के साथ अंक तालिका में सबसे आखिर में मौजूद है।