×

Virender Sehwag ने भैंस के ऊपर नहाने का Video किया शेयर, फैंस को खूब आया पसंद

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग   सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रीय रहते हैं ।  वीरेंद्र सहवाग  अक्सर सोशल मीडिया  पर   मजेदार वीडियो और ,MEME शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने   ऐसा ही एक  मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसकी चर्चा है।

WIvsPAK  वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर Shaheen Afridi ने बना दिया  सबसे बड़ा व खास रिकॉर्ड
 


वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को   सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक बच्चा भैंस के ऊपर खडा  होकर   नहा रहा है । हरे रंग के पाइप  से वो खुद  पर पानी डाल रहा है  और साथ-साथ भैंस  भी नहा  रही है। बच्चे के भैंस पर चढ़कर नहाने के इस वीडियो  में   राजेश खन्ना का गाना    'जिंदगी एक सफर   है सुहाना' भी चल रहा है।

IND vs ENG 3rd Test  जानिए लीड्स टेस्ट में  कैसा रहेगा मौसम, क्या बारिश डालेगी ख़लल
 


वीरेंद्र सहवाग  ने वीडियो पोस्ट करने के साथ ही  कैप्शन दिया- गांव का जीवन, शहरों के लोग नहीं जानेंगे इसका मजा। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग   भी खुद एक ग्रामीण इलाके से आते हैं । सहवाग   का जन्म 20 अक्टूबर 1978 को   नजफगढ़ में हुआ  था। 

IPL 2021 MS Dhoni ने पहले की छक्कों की बारिश,  फिर झाड़ियों में जाकर खुद ढूंढ़ी गेंद, देखें वायरल Video

वीरेंद्र सहवाग  का जन्म भले ही छोटे से गांव में हुआ लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अलग पहचान बनाई। सहवाग  भारत के मैच जिताऊ   खिलाड़ियों में से एक रहे  सहवाग अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं ,  उनका  करियर शानदार रहा है। सहवाग के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं। वीरेंद्र सहवाग  खासतौर से अपनी  विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने गए ।