×

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले Virat Kohli से पूछा गया ये सवाल, तो भड़के उठे कप्तान

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।भारत  और इंग्लैंड  के बीच तीसरे टेस्ट मैच  25  अगस्त से लीड्स में खेला  जाएगा। इस मुकाबले  से एक दिन पहले कप्तान विराट कोहली  मीडिया से मुखातिब हुए । विराट कोहली से एक ऐसा सवाल पूछा गया  जिससे वह भड़क उठे। दरअसल मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत इंग्लैंड कई  खिलाड़ी चोट और अन्य वजह से  बाहर हैं।

Virender Sehwag ने भैंस के ऊपर नहाने का Video किया शेयर, फैंस को खूब आया पसंद
 


बता दें कि जोफ्रा आर्चर , स्टुअर्ट   ब्रॉड चोट की वजह से बाहर हैं, वहीं बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से ब्रेक लिया है। इन   खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी   में इंग्लैंड  टीम  कमजोर हो गई ।कप्तान कोहली से इसी के मद्देनजर यह  पूछा गया कि क्या   यह विरोधी टीम को पछाड़कर सीरीज जीतने का सही समय है।विराट कोहली इस सवाल से खुश नहीं देखे।

WIvsPAK  वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर Shaheen Afridi ने बना दिया  सबसे बड़ा व खास रिकॉर्ड

उन्होंने जवाब में कहा, क्या यह विरोधी टीम की मजबूती पर निर्भर करता है ? यहां तक कि जब  टॉप खिलाड़ी खेल रहे हों तो भी हमें लगता है कि हम किसी  भी टीम को हरा सकते हैं ।   उन्होंने कहा , हम  विरोधी टीम के कमजोर  होने का इंतेजार नहीं करते । इसलिए मुझे नहीं लगता है कि  यह ऐसी टीम से पूछा सही सवाल है  जो पिछले इतने  सालों से अच्छा  क्रिकेट खेल  रही है।

IPL 2021 MS Dhoni ने पहले की छक्कों की बारिश,  फिर झाड़ियों में जाकर खुद ढूंढ़ी गेंद, देखें वायरल Video

हम विरोधी टीम के कमजोर होने पर निर्भर नहीं हैं। हम किसी भी सीरीज  को  जिस तरह नहीं देखते । गौर किया जाए तो पिछले कुछ से समय में  भारत का टेस्ट क्रिकेट के तहत शानदार प्रदर्शन रहा है। टीम इंडिया    ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर    दो बार लगातार टेस्ट सीरीज  के तहत मात दी । अब टीम इंडिया   इंग्लैंड में भी  इतिहास रचती हुई नजर आ सकती है।