×

26/11 आतंकी हमले की 13वीं बरसी पर भावुक हुए Virat Kohli, ऐसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। मुंबई में हुए आतंकी हमले  की आज 13 वीं  बरसी है ,जिससे देश के तमाम लोगों शहीदों को याद कर रहे हैं। मुंबई में हुआ 26/11 का  आतंकी हमला आज भी लोगों को जेहन में हैं जब  पाकिस्तान  के आतंकवादियों ने मुंबई के ताज होटल  सहित  अन्य जगहों पर हमले किए और गोलीबारी करके  कई लोगों की जान ली ।

BAN VS PAK पाकिस्तान टीम की बड़ी मुश्किलें, इस मामले के तहत दर्ज हुआ मुकदमा 
 

इस आतंकी हमले में विदेशी नागरिकों  को मिलाकर  कुल 165 लोगों  की जान  गई थी। 26/11 आतंकी  हमले की 13 वीं बरसी पर  हर कोई शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है । राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद से लेकर कई बड़े नेताओं ने  शहीदों को याद किया है। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी   शहीदों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर भावुक बात लिखी है।

Team India के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर संकट के बादल, सामने आया बड़ा कारण  
 

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा, हम इस दिन को कभी नहीं भूलेंगे। हम कभी नहीं भूलेंगे जो जिंदगी गई। मेरी प्रार्थनाएं दोस्‍तों और परिवारों को भेज रहा हूं, जिन्‍होंने अपने करीबियों को खोया।टीम इंडिया के पूर्व  क्रिकेटर वीरेंद्र  सहवाग ने सोशल मीडिया पर लिखा,  दुखी दिन से  13 साल हो गए हैं।

IPL 2022  Delhi Capitals ने  इन 4 खिलाड़ियों को किया रिटेन, ये बड़े खिलाड़ी हुए रिलीज
 

शहीद तुकाराम ओंबले हमारी मिट्टी के सबसे महान   बेटों में से  एक हैं। उस दिन  उनके द्वारा दिखाया गया साहस, मन की उपस्थिति और निस्वार्थता- कोई शब्द नहीं, कोई पुरस्कार न्याय नहीं कर सकता।दंडवत प्रणाम है ऐसे महान इंसान को । इसके अलावा भी कई लोगों ने इस दुखी  दिन  को  याद किया है। आतंकी हमले में  जवानों समेत कई पुलिस वालों ने अपनी जान की कुर्बानी दी थी।