×

'महाकाल' के दरबार में पहुंचे Virat Kohli और Anushka Sharma, भस्म आरती में लिया भाग VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।इंदौर टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली अपनी पत्नि अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया था, जहां टीम इंडिया को 9 विकेट से हार मिली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शनिवार सुबह महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। दोनों भस्म आरती में शामिल हुए।

BAN vs ENG 2nd ODI, Report and Highlights : जेसन रॉय ने मचाया धमाल, इंग्लैंड ने दूसरे वनडे मैच में भी बांग्लादेश को हराया
 


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि विराट कोहली को जब भी समय मिलता है। वह मंदिरों में दर्शन करने के लिए पहुंच जाते हैं। हाल ही में वह वृदांवन और उत्तराखंड गए थे, जहां उन्होंने साधुओं का आशीर्वाद भी लिया।

IPL 2023 में MS Dhoni ने ध्वस्त करेंगे Suresh Raina का महारिकॉर्ड, इतने रनों की है जरूरत

विराट कोहली की बात की जाए तो वनडे और टी 20 के तहत तो उनकी फॉर्म वापस आ चुकी है, लेकिन टेस्ट के तहत उन्हें संघर्ष करते देखा गया । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में ही विराट कोहली का जलवा देखने को नहीं मिल सका।

कब खत्म होगी Virat Kohli की खराब फॉर्म , पिछली 20 टेस्ट पारियों में जड़ा महज एक अर्धशतक

विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट के तहत पिछले तीन साल से कोई शतक नहीं लगाया है।  पिछले कुछ समय में टेस्ट क्रिकेट के तहत विराट कोहली का जैसा फॉर्म रहा है, उसको लेकर सवाल खड़े हुए हैं।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया 2-1 से आगे है।भारतीय टीम  चौथा और आखिरी टेस्ट मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा।