×

लॉर्ड्स टेस्ट में मिली ऐतिहासिक जीत का Virat Kohli और Anushka Sharma ने ऐसे मनाया जश्न, देखें PHOTO
 

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली की अगुवाई में  भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच इंग्लैंड को  151 रनों से मात देकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की ।  टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में जीत के साथ सीरीज 1-0 की बढ़त बना ली है। जीत  के बाद भारतीय टीम की चर्चा है ।वहीं खिलाड़ी भी जश्न में डूब गए हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच  तीसरा टेस्ट मैच  25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा हैं।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट मैच  में हार के बाद इंग्लैंड ने लिया हैरान करने वाली फैसला, जानें क्यों 
 


ऐसे में  अब भारतीय  टीम के खिलाड़ियों को ब्रेक मिला है। इस मिले खास समय में  भारतीय खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं ।  भारतीय  कप्तान विराट कोहली  बुधवार  को  अनुष्का शर्मा के साथ डेट पर गए । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने    टेंड्रिल रेस्तरां में लंच किया, रेस्तरां के  इंस्टाग्राम   अकाउंट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर को  शेयर किया गया है।

T20 World Cup 2021 के लिए AUS ने किया टीम का ऐलान, अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेलने वाले युवा खिलाड़ी मिला मौका

साथ ही कैप्शन में लिखा गया है,जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंच के लिए आए। बहुत खुशी हुई कि आपने हमारे यहां लंच का आनंद लिया है। बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया की निगाहें  इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के तहत जीत दर्ज करने पर रहने वाली हैं।

PAK VS NZ न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे पर मंडराया  बड़ा संकट, जानिए आखिर क्यों 

भारत ने लंबे वक्त से इंग्लैंड में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। वैसे  भारतीय टीम  जबरदस्त फॉर्म में हैं लेकिन विराट कोहली  बल्ले से बड़ी  नहीं खेल पाए हैं।विराट कोहली के बल्ले से लंबे वक्त से शतक नहीं  निकला है।  विराट कोहली से लॉर्ड्स टेस्ट मैच में शतक की उम्मीद थी लेकिन वह कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं।अब तीसरे टेस्ट मैच के तहत भी सबकी निगाहें विराट कोहली पर होंगी  कि वह क्या कुछ कमाल कर पाते हैं।