×

दिग्गज के बयान ने अचानक मचा दी सनसनी, Ravindra Jadeja की कारण इस खिलाड़ी को नहीं मिल पा रहा है मौका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हाल ही के समय में चोट के बाद भारतीय टीम में वापस लौटे रविंद्र जडेजा की धमाकेदार वापसी हुई है।रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में   टीम इंडिया को जीत दिलाने में रविंद्र जडेजा का अहम योगदान रहा है। रविंद्र जडेजा भारत के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही  धमाकेदार प्रदर्शन करने का काम कर रहे हैं।

IND vs AUS: भारतीय  टीम में अचानक हुआ बदलाव, घातक गेंदबाज की टेस्ट टीम में हुई एंट्री
 

रविंद्र जडेजा की वजह से भारतीय टीम में एक खिलाड़ी को मौका नहीं मिल पा रहा है। यह बात हम नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा कह रहे हैं।आकाश चोपड़ा ने कहा कि,  ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लगा, जैसे वह क्रिकेट से दूर कभी नहीं गया, पहले अक्षर हर बार हाथ घुमाया विकेट लेता था ,लेकिन अब अक्षर गेंदबाजी नहीं कर पा रहा है, क्योंकि मैदान पर रविंद्र जडेजा हैं।

IND vs IRE, WT20 Live:  टीम इंडिया ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

आकाश चोपड़ा का कहना है कि आकाश चोपड़ा का यही मानना है कि रविंद्र जडेजा की वजह से अक्षर पटेल को गेंदबाजी का मौका ही नहीं मिल रहा है।रविंद्र जडेजा को उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए दोनों मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

IPL 2023 से पहले CSK को लगा करारा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
 

भारत के लिए जडेजा ऑलराउंडर प्रदर्शन कर रहे हैं और वह टीम के लिए अहम बन गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में अक्षर पटेल ने बल्ले से अपना काफी योगदान दिया है, लेकिन उनके खाते में विकेट ज्यादा नहीं हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है।