×

इस दिग्गज ने उठाए Hardik Pandya की काबिलियत पर सवाल, ये बयान देकर मचाई सनसनी
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हार्दिक पांड्या अपनी खराब फॉर्म और  फिटनेस  को  लेकर सवालों के  घेरे में हैं। उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ रही है। हाल ही में  पूर्व कप्तान कपिल देव ने  हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान दिया  है। दरअसल  कपिल देव से पूछा गया कि क्या हार्दिक पांड्या  को ऑलराउंडर कहा जा सकता है।कपिल देव ने जवाब में कहा ,  ऑलराउंडर कहलाने  के लिए  उसे दोनों  काम करने होंगे।

26/11 आतंकी हमले की 13वीं बरसी पर भावुक हुए Virat Kohli, ऐसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि
 

वह गेंदबाजी नहीं कर रहा है  तो क्या उसे  ऑलराउंडर  कहेंगे। वह चोट से उबर चुका है तो पहले उसे गेंदबाजी करने दीजिए।विश्व विजेता  कप्तान कपिल देव ने कहा  , वह भारत के लिए काफी अहम बल्लेबाज हैं। गेंदबाजी के लिए हार्दिक पांड्या को काफी मैच खेलने होंगे  और अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

BAN VS PAK पाकिस्तान टीम की बड़ी मुश्किलें, इस मामले के तहत दर्ज हुआ मुकदमा 
 

इसके बाद हम कह सकेंगे।गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या  हाल ही में टी 20विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन   वह बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर पाए और   वह  गेंदबाजी भी बेहद कम करते नजर आए। हार्दिक  पांड्या को फिटनेस  से भी जूझता हुआ देखा गया ।   पांड्या चोटिल होने के बाद से मैदान पर तो वापसी कर चुके हैं लेकिन  पूर्ण ऑलराउंडर के रूप  में नहीं खेल रहे हैं।

Team India के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर संकट के बादल, सामने आया बड़ा कारण  
 

हार्दिक पांड्या  को पिछले कुछ समय से  सही से गेंदबाजी  करते हुए नहीं देखा गया है और इसलिए उनकी काबिलियत  पर सवाल खड़े हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या को  खराब प्रदर्शन और  खराब फिटनेस की वजह से  हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज से ड्रॉप कर दिया गया। हार्दिक पांड्या  को  फिलहाल  राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में भेजा गया है , जहां उन्हें अपनी  फिटनेस हासिल करनी होगी।