×

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने उड़ाया अपने मुल्क की टीम का मजाक, कही दी ऐसी  बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  पाकिस्तान   के पूर्व क्रिकेटर दानिश  कनेरिया अपनी बेबक राय के लिए जाने जाते  हैं। अब उन्होंने  एक ऐसा बयान दिया है जिसमें उन्होंने अपने मुल्क की  टीम का मजाक उड़ाया है। दरअसल दानिश कनेरिया ने भारत  की बी टीम की तारीफ  की है। बता दें कि भारत ने    मौजूदा समय में  दो अलग- अलग देशों पर  अपनी टीम भेजी हैं। एक  टीम    विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड दौरे पर है जहां पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है ।

IND vs ENG: Bhuvneshwar Kumar को  भेजा सकता है इंग्लैंड दौरे पर , जानिए आखिर क्यों
 

वहीं दूसरी टीम शिखर धवन की  कप्तानी में  श्रीलंका दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।   श्रीलंका दौरे पर  भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है । इसी वजह से इसे भारत की बी  टीम   कहा जा रहा है । भारत की इस टीम ने  श्रीलंका को वनडे सीरीज के तहत मात दी और इसी वजह से विश्व  के तमाम दिग्गज भारत  की नई टीम तारीफ कर रहे हैं ।

Suresh Raina  के 'मैं भी ब्राह्मण  हूं' के बाद  Ravindra Jadeja के  'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर हुआ बवाल

वहीं   दानिश कनेरिया  ने भी  भारत की नई  टीम  और नए हेड कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की है । बता दें कि     श्रीलंका दौरे पर  भारत की नई टीम के साथ  राहुल द्रविड़ हेड कोच   के रूप में गए हैं।

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि   जिस तरह से राहुल द्रविड़   ने टीम  इंडिया के साथ काम किया है वो तारीफ डिजर्व करते हैं उन्होंने जिस तरह कुलदीप यादव   की  हौसलाअफजाई  की है , इस हिसाब से भारत की बी टीम  पाकिस्तान  को जरूर हरा देगी। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब दानिश कनेरिया ने   भारतीय खिलाड़ी और टीम इंडिया की तारीफ की हो।

IND vs SL 3rd ODI:क्या आखिरी वनडे में बारिश डालेगी खलल ? जानिए  Weather Report