×

T20 World Cup टीम में जगह ना मिलने से  टूटा ये  दिग्गज, भावुक होकर कही ये बात

 


स्पोर्टन्स न्यूज़ डेस्क।। बीते दिनों ही दक्षिण अफ्रीका ने   टी 20विश्व कप 2021 के लिए  अपनी  टीम  का ऐलान कर दिया ।  दक्षिण अफ्रीका ने अपनी चुनी टी 20 विश्व कप टीम में इमरान ताहिर,  फाफ डुप्लेसिस और क्रिस मोरिस जैसे दिग्गजों को जगह नहीं दी  है। दिग्गज स्पिनर     इमरान  टी 20 विश्व कप टीम में जगह ना पाकर निराश हैं।

Virat Kohli से छिन सकती है कप्तानी, BCCI के अधिकारी हैं नाखुश
 


इमरान ताहिर का मानना है कि  वह टीम मैनेजमेंट  से थोड़े बहुत सम्मान के हकदार हैं जो उन्हें बेकार मानता है । उन्होंने यह भी कहा  कि  जब से मार्क बाउचर हेड कोच बने हैं टी 20विश्व कप   की योजनाओं को लेकर उनसे कोई  बातचीत नहीं  की गई है। बता दें कि  टी 20 विश्व कप  बीसीसीआई के मेजबानी में  17  अक्टूबर से  14 नवंबर  के बीच आयोजित होगा।

IND VS ENG आखिर क्यों Team India ने  मैनचेस्टर टेस्ट में उतरने से  किया इनकार , Dinesh Karthik  ने बताई वजह


 इमरान ताहिर ने कहा , मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि मैं टीम में नहीं हूं,  पिछले साल ग्रीम  स्मिथ ने मुझसे बात की थी और  कहा था कि मैं चाहता हूं कि आप विश्व कप खेलें जो ऑस्ट्रेलिया में था। मैंने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं  उपलब्ध   और उत्साहित व सम्मानित  हूं क्योंकि आप मुझे सम्मान देते हैं ।मैं तैयार हूं।ताहिर ने बताया कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के ग्रुप में डाला  गया लेकिन किसी ने उनसे बात नहीं की ।

IPL 2021 Phase 2 Steve Smith  ने बताया , खिताब जीतने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को क्या करना होगा

इमरान ताहिर ने आगे कहा  कि, कुछ महीनों के बाद मैंने  स्मिथ  और  बाउचर को मैसेज किया  और किसी ने मुझे जवाब नहीं दिया।जब से  बाउचर कोच बने हैं उन्होंने मुझसे एक बार भी संपर्क नहीं किया कि मुझे बताएं कि उनकी योजना क्या है । वाकई दुख की बात है । मैंने  10 साल देश की सेवा की । मुझे लगता है कि मैं इन लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक सम्मान का हकदार हूं।