×

Virat Kohli और Smriti Mandhana के बीच है ये खास संयोग, दोनों ही अब आरसीबी फ्रेंचाइजी का हिस्सा 
 

 

क्रिकेट न्यज़ डेस्क। महिला आईपीएल 2023 के ऑक्शन का आयोजन बीते दिन हुआ है।नीलामी में सबसे महंगी खिलाड़ी स्मृति मंधाना रही हैं, जिन्हें आरसीबी की टीम ने करोड़ों में खरीदा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने स्मृति मंधाना को 3.40 करोड़ में खरीदा है । बता दें कि विराट कोहली भी आरसीबी के लिए खेलते हैं, वहीं इस फ्रेंचाइजी की महिला टीम का हिस्सा अब स्मृति मंधाना भी बन गई हैं।

Shubman Gill का छोटे से करियर में बड़ा कारनामा, पहली बार हासिल की ये बड़ी उपलब्धि
 

वैसे विराट कोहली और स्मृति मंधाना के बीच खास संयोग भी है। विराट कोहली और स्मृति मंधाना के बीच जर्सी नंबर18 का खास कनेक्शन है। विराट कोहली भी टीम इंडिया के लिए खेलते हैं तो 18 नंबर की जर्सी पहनते हैं, वहीं स्मृति मंधाना भी भारतीय टीम के लिए नंबर 18 की जर्सी पहनती हैं।

Women IPL Auction 2023 में पांच फ्रेंचाइजी ने कुल 86 खिलाड़ी खरीदे, जानिए कौन हुआ किस टीम में शामिल
 

विराट कोहली और स्मृति मंधाना के इस खास कनेक्शन की चर्चा सोशल मीडिया पर भी है। यही नहीं विराट कोहली पुरुष आईपीएल टीम आरसीबी की काफी समय तक कप्तानी कर चुके हैं, वहीं महिला आईपीएल के तहत आरसीबी पहले ही सीजन में स्मृति मंधाना को कप्तानी सौंप सकती है।

IND vs AUS: टेस्ट में बतौर कप्तान हिट हैं Rohit Sharma, ये आंकड़े हैं सबूत
 

स्मृति मंधाना एक बहुत ही स्टाइलिश बल्लेबाज हैं। बता दें कि स्मृति मंधाना ने भारत के लिए टी 20 करियर में 112 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2651 रन बनाए हैं। इस दौरान स्मृति मंधाना 20 अर्धशतकीय पारी खेली हैं। स्मृति  मंधाना अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रही हैं, उनका जलवा आईपीएल में भी देखने को मिलेगा ही ।महिला आईपीएल के पहले सीजन का आयोजन मार्च में किया जाना तय है। बता दें कि महिला आईपीएल ऑक्शन  में स्मृति  मंधाना के अलावा कई भारतीय खिलाड़ियों पर महंगी बोली लगी हैं।