×

Rishabh Pant की बल्लेबाजी का मुरीद हुआ ये अंग्रेज दिग्गज, तारीफ में कह दी बड़ी बात

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान    नासिर हुसैन ने  भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ की है।हुसैन  का कहना रहा    कि     ऋषभ  पंत ने साबित किया  है कि वह एक से ज्यादा शैली में बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।   नासिर हुसैन का मानना है कि ओवल टेस्ट मैच के चौथे दिन  ऋषभ पंत ने बेहद जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी की और   यह उनका एक सराहनीय कदम है।

IND VS ENG रोमांचक हुआ चौथा टेस्ट, लंच तक इंग्लैंड का स्कोर  131/2
 

ओवल टेस्ट की दूसरी पारी में पंत ने  106 गेंदों में अर्धशतक जड़ा, वहीं  शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी भी की । नासिर हुसैन ने  अपने लिखे कॉलम में लिखा, यह देखा जा सकता है कि  किस तरह से पंत ने जिम्मेदारी  से बल्लेबाजी की और इससे दूसरे छोर पर खड़े  खिलाड़ी को मदद मिली ।

पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल,  T20WC की टीम का ऐलान होने के बाद हेड कोच ने दिया इस्तीफा 
 


नासिर हुसैन ने कहा पंत ने दिखाया  कि वह एक से ज्यादा शैली में  बल्लेबाजी  करने में सक्षम हैं । उन्होंने ऐसा  पहले भी किया है । इस साल चेन्नई में उन्होंने नई गेंद से जेम्स एंडरसन  और बेन स्टोक्स के सामने परेशानी झेलने के बाद इंग्लैंड के  गेंदबाजों को परेशान किया था।

LIVE IND VS ENG पांचवें दिन का खेल  शुरू, टीम इंडिया की जीत का दारोमदार गेंदबाजों पर

 नासिर हुसैन का यह भी मानना है कि  इँग्लैंड के कप्तान जो रूट   की  अप्रभाव फील्डिंग  सेटिंग्स ने  ही पंत को  स्ट्राइक  रोटेट  करने और    अपना रास्ता  बनाने में मदद की । बता दें कि  ऋषभ पंत के प्रदर्शन के दम पर ही  भारत ओवल टेस्ट मैच के तहत अच्छी स्थिति में  में पहुंच पाया । बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच  चौथे टेस्ट मैच के तहत रोमांचक भिड़ंत रही है।  आखिरी दिन भी दोनों टीमें जीत के लिए संघर्ष कर रही हैं।