×

T20 World Cup में   ये गेंदबाज होगा सरप्राइज पैकेज, Dinesh Karthik ने बताया नाम 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टी 20 विश्व कप    अक्टूबर  -नवंबर में यूएई में होने  वाला है । इस टूर्नामेंट को लेकर  भारत जल्द ही अपनी 15 सदस्यीय टीम  का ऐलान कर सकता  है। वैसे इन सब बातों के बीच  भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर   दिनेश कार्तिक ने  उस  भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जो टी 20 विश्व कप में   सरप्राइज पैकेज होगा।

WI vs PAK वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़कर Fawad Alam ने  गावस्कर और गांगुली को छोड़ा पीछे 
 


दिनेश कार्तिक ने   आईसीसी के डिजिटल  शो में डैरेन सैमी से बात  करते हुए कहा कि ,मेरे फेवरेट वरुण  चकवर्ती हैं । मुझे लगता है कि उनके अंदर कई स्पेशल बाते हैं। अगर भारत टूर्नामेंट में अच्छा  करता है तो यह  खिलाड़ी इसमें   अहम भूमिका निभाएगा।  उसका नाम याद रखें वरुण चक्रवर्ती ... मिस्टर डैरेन सैमी। आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती आईपीएल केकेआर टीम का हिस्सा हैं जिसके लिए दिनेश कार्तिक भी खेलते हैं।


दिनेश कार्तिक की कप्तानी में आईपीएल में वरुण चक्रवर्ती ने खेला है । वैसे भी हाल ही   के समय में  वरुण चक्रवर्ती  अपनी  शानदार  स्पिन    गेंदबाजी के दम पर चर्चाओं में रहे हैं ।  वरुण चक्रवर्ती को टी 20 विश्व कप  की टीम में जगह मिलेगा, या नहीं  यह तो देखने वाली बात रहती है । पर कई  दिग्गज  खिलाड़ी चाहते हैं कि वरुण चक्रवर्ती को  टी 20 विश्व कप टीम में जगह मिलनी चाहिए ।

IND vs ENG Virat Kohli अब  63 रन बनाते ही इस बड़े रिकॉर्ड पर करेंगे कब्जा, भारतीय फैंस हो जाएंगे खुश
 


टी 20विश्व कप  केतहत यूएई में वरुण चकवर्ती का जादू चल सकता है। पिछले साल  आईपीएल 2020 के तहत यूएई में   वरुण चक्रवर्ती ने    एक मैच में  5 विकेट झटके का कारनामा किया था।  भारत को टी 20 विश्व कप के लिए एक अच्छे स्पिनर की  तलाश है और इसकी  कमी वरुण चक्रवर्ती ही पूरी कर  सकते हैं।