×

Shikhar Dhawan की निजी जिंदगी में मची तबाही, शादी के 8 साल बाद हुआ तलाक 

 

स्पोर्ट्स न्यूज डेस्क।  भारतीय ओपनर  बल्लेबाज शिखर धवन की निजी जिंदगी में तबाही मच गई है।दरअसल उनका पत्नि आयशा मुखर्जी के संग तलाक हो गया है। बता दें कि शिखर धवन  ने    10 साल बड़ी  और दो बच्चों की मां  आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी । साल 2014 में इस कपल ने एक बेटे को भी जन्म दिया जिसका नाम जोरावर है। पहली शादी से आयशा को दो बेटियां भी हैं।   शिखर धवन  से तलाक की पुष्टि आयशा मुखर्जी ने खुद  की है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।  

IND vs ENG हार के बाद इंग्लैंड ने बदली रणनीति, आखिरी टेस्ट के लिए चुनी खतरनाक टीम


वैसे तो शिखर धवन और आयशा के रिश्तों में खटास  की ख़बरें पहले से  ही रही थीं अब दोनों के बीच तलाक की पु्ष्टि भी हो गई है। दोनों ने कुछ समय पहले  सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो किया था। शिखर धवन फिलहाल आईपीएल2021 के दूसरे चरण  का हिस्सा बनने के लिए संयुक्त अरब अमीरात गए हुए हैं।आयशा मुखर्जी ने सोमवार को तलाक की जानकारी देते हुए  एक भावुक पोस्ट किया है।

IND vs ENG टीम इंडिया ने जमकर मनाया जीत का जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO

जिसमें उन्होंने लिखा है, दो बार तलाक होने तक मुझे लगता था कि  तलाक एक गंदा शब्द है । यह मजेदार है कि कैसे  शब्दों के शक्तिशाली मायने और जुड़ाव होते हैं । मैंने एक तलाकशुदा के रूप में खुद यह महसूस किया है । जब पहली बार तलाक हुआ था तो मैं डरी हुई थी । मुझे लगा कि मैं नाकाम हो गई थी और  उस समय  काफी गलत कर रही थी।

T20 World Cup  टूर्नामेंट के शुरु होने से एक महीने पहले क्यों किया जा रहा है टीमों का ऐलान, जानिए कारण 
 

उन्होंने साथ ही लिखा, मुझे लगा कि मैं स्वार्थी हूं  और सबको नीचा दिखा दिया ।मुझे लग रहा था कि मैं  अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं । अपनी बच्चियों को नीचा  दिखा रही हूं  और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान  का  भी अपमान किया ।तलाक मेरे लिए इतना गंदा शब्द था। इसके अलावा  उन्होंने  और कई बातें लिखी हैं। तलाक के बाद  आयशा मुखर्जी पूरी तरह टूट गई हैं। वहीं  शिखर धवन की अब तक इस  पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)