×

Virat Kohli और  Rohit Sharma के बीच था मनमुटाव,  Ravi Shastri ने दिया ये जवाब 
 

 

स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क।विराट कोहली और रोहित शर्मा  भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं । एक वक्त में ख़बरें आई थी कि इन दोनों  खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव हो गया है। ख़बर में यह बात थी कि इन दोनों दिग्गज की वजह से टीम इंडिया में दरार पड़ गई है। हालांकि  इसमें कितनी सच्चाई  कुछ कहा नहीं जा  सकता है।

T20 World Cup Trophy को दुबई में किया गया लंच,  तस्वीरें आई सामने 
 

वैसे विराट कोहली और रोहित शर्मा  के बीच मनमुटाव था या नहीं, इसके  लेकर अब  हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। रवि शास्त्री ने   विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच  कथिन  अनबन की ख़बरों  पर टाइम्स नाऊ को दिए  अपने इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया  है। बता दें कि  साल  2019-20 के दौरान  विराट और रोहित के बीच कथित मनमुटाव की ख़बरें रही  थीं।  

CPL 2021 इस खिलाड़ी ने बाउंड्री  पर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO जमकर हुआ वायरल
 

रवि शास्त्री की माने तो     दोनों खिलाड़ियों के बीच कभी  कोई समस्या नहीं थी और अगर कोई समस्या होती तो वह इसे ठीक कर देते।   उन्होंने कहा  मैंने  कभी इन दोनों के बीच ऐसा नहीं देखा । इसलिए अगर कोई मुझसे इसके बारे में पूछता है तो मैं यही कहता  हूं कि  आपने जो देखा  मैंने वो कभी नहीं देखा।

IND VS ENG ओवल टेस्ट में लंच  तक भारत की हालत बेहद खराब, स्कोर -54/3
 

रवि शास्त्री ने कहा  इन खिलाड़ियों के बीच  हमेशा अच्छा तालमेल रहा है  और मैंने इनकी वजह से टीम  को प्रभावित होते हुए नहीं देखा  । अगर मुझे कभी भी लगता  कि इनकी वजह से टीम   पर कोई प्रभाव पड़ रहा है तो मैं इनके चेहरे पर कहता कि, आपको चीजों को अलग तरीके से देखना होगा, लेकिन मैंने कभी भी टीम को प्रभावित होते नहीं देखा है।