×

T20 World Cup 2021 से पहले फॉर्म में लौटा सबसे बड़ा मैच विनर, कप्तान Kohli हो जाएंगे खुश

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।टीम इंडिया के लिए   एक अच्छी ख़बर आई है ।दरअसल टी 20विश्व कप से पहले मैच जिताऊ खिलाड़ी  लय में लौट आया है।  बता दें कि टी 20विश्व कप से पहले   भारतीय  खिलाड़ी आईपीएल  2021 के दूसरे चरण  में अपना जलवा दिखाएंगे।  आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आयोजन  19सितंबर से होने वाला है जबकि टी  20 विश्व कप का आयोजन  17 अक्टूबर  से होगा।

T20 World Cup 2021 से  Shikhar Dhawan का पत्ता काट सकता है ये युवा बल्लेबाज 

 

आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों की तैयारी में    खिलाड़ियों जुटे हुए हैं । भारत के स्टार ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस  टीम का हिस्सा    हार्दिक पांड्या भी जमकर  पसीना नेट्स पर बहा रहे  हैं। मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया  पर हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी  का  एक वीडियो शेयर किया है।

Kapil Dev से बेहतर हैं  Jasprit Bumrah, बड़ी वजह आई सामने

वीडियो में हार्दिक पांड्या ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर  रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह फॉर्म में लौट आए हैं। वीडियो में   हार्दिक पांड्या को कुछ बड़े शॉट्स लगाते हुए देखा जा रहा है । यही नहीं   वह अपना पसंदीदा    हेलीकॉफ्टर शॉट भी  लगाते  नजर आए हैं।

Breaking T20I World Cup 2021 के लिए टीम इंडिया का हो गया सलेक्शन 

हार्दिक पांड्या  का फॉर्म में आना भारतीय टीम के लिए  अच्छी ख़बर है  और वो भी  टी 20विश्व कप के लिए लिहाज से ।टी 20 विश्व कप में हार्दिक पांड्या    टीम इंडिया के लिए मुख्य  ऑलराउंडर होंगे जो गेंद और बल्ले से अपना जलवा दिखाएंगे।टी 20 विश्व कप टीम की बात की जाए तो हार्दिक पांड्या का  नाम एकदम पक्का  है। वहीं स्पिन गेंदबाजी  ऑलराउंडर के तौर पर जडेजा का सिलेक्शन    होगा ।  ऐसे में क्रुणाल पांड्या का पत्ता कटना तय है ।