×

Team India के स्टार खिलाड़ी की कार पर हुआ हमला, लोगों ने की पत्थरबाजी, जानिए पूरा मामला
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर मुंबई में बड़ा हमला होने की ख़बर सामने आई है ।  हालांकि गनमीत यह रही कि यह खिलाड़ी हमले में बाल -बाल बच गया।सामने आई जानकारी की माने तो पृथ्वी शॉ अपने एक दोस्त की कार में बैठे हुए थे ।

दूसरे टेस्ट से पहले AUS मीडिया को दिल्ली में इस चीज के लिए किया गया बैन, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

इस दौरान पृथ्वी शॉ के साथ कुछ लोग सेल्फी लेना चाहते थे । उन्होंने भारतीय बल्लेबाज को कई  बार सेल्फी  के लिए कहा , लेकिन पृथ्वी शॉ ने सेल्फी से इंकार कर दिया।इस वजह से कुछ लोग भड़क गए हैं। पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर हमला करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं ।

राजस्थान की इस बिटिया के मुरीद हुए क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar, तारीफ में कही बड़ी बात,देखें VIDEO
 

वैलेंटाइन डे पर भी वह एक घटना की वजह से सुर्खियों में आ गए थे । बता दें कि 14 फरवरी को पृथ्वी शॉ की एडिट फोटो काफी वायरल हुई थी , जिसके बाद पृथ्वी शॉ को खुद इस मामले में सफाई  देनी पड़ी थी। बता दें कि वैलेंटाइन डे पर पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ उनकी एक फोटो शेयर हुई ।

PSL 2023: मुल्तान सुल्तान्स पहुंची Points Table में टॉप पर, जानिए बाकी टीमों का हाल
 

निधि को उन्होंने अपनी पत्नी बताया ।इस फोटो को कुछ मिनट पर बाद डीलिट कर दिया गया है।इसके बाद पृथ्वी शॉ ने सफाई  सफाई दी थी कि कोई उनकी फोटो को एडिट कर रहा है।बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है, लेकिन पृथ्वी शॉ भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।