×

World Cup 2023 से पहले इस टीम के खिलाफ सीरीज खेलेगी Team India, शेड्यूल का हुआ ऐलान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।भारतीय टीम वनडे विश्व कप 2023 से पहले एक टीम के खिलाफ सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच 18 अगस्त से 23 अगस्त तक सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया गया है। बता दें कि यह लगातार दूसरा साल होगा जब भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी। इससे पहले  2022 में भारत और आयरलैंड ने दो वनडे मैचों की सीरीज खेली थी।

IND vs AUS: संजू सैमसन को क्यों नहीं मिला मौका, बीसीसीआई ने बताई चौंकाने वाली वजह

आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी ड्यूट्रोम ने बीसीसीआई को इस दौरे के लिए धन्यवाद भी कहा है।उन्होंने अपने बयान में कहा, हम बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को कोविड काल के दौरान पुनर्निर्धारित मैचों में फिट होने के साथ-साथ बीसीसीआई और क्रिकेट वेस्टइडीज को विश्व कप क्वालिफायर भागीदारी की अनिश्चितताओं को देखते हुए इतने लचीले होने के लिए धन्यवाद देते हैं।

IND vs AUS: पहले वनडे में ही टीम इंडिया के दो खूंखार गेंदबाजों ने मचाया गदर कंगारुओं के उड़ गए होश

साथ ही कहा कि, इन मैचों को शेड्यूल करना निश्चित रूप से आसान काम नहीं है,लेकिन हमने इसे हासिल कर लिया है और आज इसकी पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है।आपको बता दें कि आयरलैंड की टीम भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले बांग्लादेश का सामना करेगी ।

Rohit Sharma ने साले की शादी में पत्नी ऋतिका संग जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO 

दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की सीरीज खेली जाएगी।आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाली सीरीज वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होगी। आयरलैंड की टीम  अगर बांग्लादेश को वनडे सीरीज में 3-0 से मात देने में सफल रहती है तो वह विश्व कप के लिए क्वालिफाई कर सकती है। बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है।इसके बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त हो जाएंगी। जून में टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी खेलना है।