×

इंदौर टेस्ट में Team India को मिली हार तो फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए मजे, वायरल हुए ये मीम्स
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बॉर्डर गावस्कर सीरीज के पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम को इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 9 विकेट से करारी हार का  सामना करना पड़ा ।तीसरा टेस्ट मैच ठीक से सवा दो दिन भी नहीं चला सका।बता दें कि इंदौर के होलकर स्टेडियम की पिच को काफी स्पिन फ्रेंडली बनाया गया था।इस वजह से ही मुकाबले में बल्लेबाजों को जलवा देखने को नहीं मिल सका।  

इंदौर टेस्ट में हार के बाद भी क्या WTC Final में पहुंच पाएगी Team India, जानिए समीकरण यहां
 

मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी जमकर फ्लॉप नजर आई है। भारत की ओर से पूरे मैच में चेतेश्वर पुजारा ही अर्धशतक लगा सके। कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार खिलाड़ियों पर भरोसा किया ,लेकिन उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को मौका दिया गया,लेकिन वह दोनों पारियों में फ्लॉप रहे ।

IND vs AUS: करारी हार से आगबबूला हुए कप्तान Rohit Sharma, मैच के बाद दिया ये बयान
 

तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर रोहित एंड कंपनी के मजे ले रहे हैं।साथ ही इस मैच में केएल राहुल को प्लेइंग 11 से  बाहर रखे जाने पर भी टीम इंडिया की ट्रोलिंग हो रही है ।फैंस मजेदार मीम्स शेयर कर केएल राहुल को टीम इंडिया का लकी चार्म बता रहे हैं।

IND vs AUS: टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, अब अगले मैच से होगा बाहर 
 

बता दें कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले  दोनों मैचों में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की थी। यही वजह है कि इंदौर टेस्ट मैच गंवाने के बाद भी भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। हालांकि अब टीम इंडिया के लिए करो या मरो की स्थिति  जरूर उत्पन्न हो गई है  । टीम इंडिया को चौथे टेस्ट मैच के तहत  हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

 

 

null

 

🤫 pic.twitter.com/h0TYw4owR8

#INDvsAUSTest
Khud Spin nahi khel paye 😭😭😭 pic.twitter.com/er6phOlIr4

Travis Head & Nathan Lyon after match winning knock for Australia in 3rd test cricket match be like😅..#INDvsAUSTest #AUSvIND #WTC23#BorderGavaskarTrophy #BGT2023 pic.twitter.com/xbzU8ejHld