×

Afghanistan Cricket Board के दफ्तर में बंदूक के साथ घुसा Taliban, पूर्व क्रिकेटर भी साथ आया नजर
 

 
 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। स्पोर्ट्स डेस्क।।। अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो चुका है ।  तालिबान की हुकूमत ही अफगानिस्तान पर  लागू होने जा रही है।इसी बीच  तालिबान अफगानिस्तान  क्रिकेट बोर्ड के  हेडक्वाटर  में भी पहुंचा ।इस दौरान   पूर्व क्रिकेटर भी तालिबान के साथ नजर आया । सोशल मीडिया पर जो  तस्वीरें आईं हैं उनमें   तालिबान के इन  आंतकियों के साथ पूर्व क्रिकेटर  अब्दुल्लाह मजारी भी हैं। अब्दुल्लाह मजारी  बाएं हाथ के स्पिनर हैं । उन्होंने अफगानिस्तान के लिए 2 वनडे मैच भी खेले हैं इसके अलावा वह  21 प्रथम श्रेणी मैच, 16 लिस्ट ए और  13 टी 20 मैच भी खेल चुके हैं।

ENG टीम के कोच का हैरान करने वाला बयान, कहा- खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने आनंद लिया


]

बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबान का राज आ जाने से देश में क्रिकेट  को खतरा  बताया जा रहा है। हालांकि  अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात का भरोसा दिलाया  है कि  तालिबान से क्रिकेट को  नुकसान नहीं होने वाला है।  अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ हामिद शेनवारी  ने दावा किया   था कि   क्रिकेट को कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि तालिबान इस खेल से प्यार करता है ।

विश्व क्रिकेट के इस महान बल्लेबाज ने की विराट Virat Kohli की  तारीफ,   कहा- मैं उनके विराट जैसा था

उन्होंने  कहा कि  तालिबान  क्रिकेट को प्यार करता है । शुरुआत से ही उन्होने हमारा समर्थन किया है । वे हमारी गतिविधियों में हस्तक्षेप नहीं करते । तालिबान का राज  आ जाने  के बाद  अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने  यह चुनौती रहने वाली है  कि वह कैसे   महिला क्रिकेट का संचालन  करता है।

 मौजूदा समय में  25 महिला क्रिकेटरों का एसीबी के साथ करार है। बता दें कि  अफगानिस्तान में तालिबान का राज  आ जाने  केबाद  वहां हालात  अच्छे नहीं हैं और हिंसा भी  जारी है ।इस पूरे घटनाक्रम का असर   दुनिया पर भी हो रहा है।  

 Virat Kohli और Rishabh Pant के करीबी दोस्त ने अचानक  किया संन्यास का ऐलान