×

  T20 World Cup:भारत -  पाकिस्तान के मुकाबले की तारीख हाई सामने, जानिए कब खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और पाकिस्तान  आपस में द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। दोनों टीमों के बीच सिर्फ आईसीसी  के बड़े टूर्नामेंट में ही भिड़ंत होती है। जब भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होती है तो हाईवोल्टेज मैच ही देखने को मिलता है। फैंस भी भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का बेसब्री से इंतेजार करते हैं। इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप में भी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी।

Ind vs Eng:पहले टेस्ट मैच में शतक  जड़ते  ही  Virat Kohli ध्वस्त कर देंगे ये World Record
 


टी  20 विश्व कप के लिए भारत और पाकिस्तान को  एक ही ग्रुप में रखा गया है। अब  भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच  की  डेट भी सामने आ गई है। सामने आई जानकारी की माने तो भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 विश्व कप में होने वाला हाईवोल्टेज मैच 24 अक्टूबर को  खेला जाएगा।

Rohit Sharma पर इस दिग्गज ने साधा निशाना,  ENG के खिलाफ मैच से पहले कह दी बड़ी बात
 


समाचार एजेंसी एएनआई को  सूत्रों ने जानकारी दी है कि  भारत और  पाकिस्तान टी  20विश्व कप में 24 अक्टूबर को भिड़ेंगे। बता दें कि टी 20 विश्व कप  17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच ओमानऔर संयुक्त अरब अमीरात   में बीसीसीआई की मेजबानी में आयोजित होगा।भारत और पाकिस्तान को सुपर 12 के  ग्रुप - दो में रखा गया है।

Ban vs Aus:बांग्लादेश ने किया बड़ा उलटफेर, पहली बार  टी 20 में  ऑस्ट्रेलिया  को  दी मात

 20 मार्च 2021 तक टीम रैंकिंग के आधार पर ग्रुप्स तय किए गए हैं।  बता दें कि  टी 20 विश्व कप के ग्रुप  मैचों का आयोजन दो दौर में होगा । इसे राउंड- 1 और सुपर- 12 नाम दिए गए हैं । राउंड-1 में  आठ टीमें होंगी। इनमें   श्रीलंका और बांग्लादेश ने स्वत : क्वालीफाई किया है । इसके  अलावा   आईसीसी   टी 20 विश्व कप क्वालीफायर  2019 के जरिए छह  अन्य टीमों ने अपने स्थान पक्के  किए हैं । इन आठ टीमों को दो ग्रुप -ए और  ग्रुप- बी में बांटा गया है।