×

T20 World Cup  इस स्टार  खिलाड़ी को लेकर रणनीति हुई फेल , संकट में फंसी टीम इंडिया

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  हार्दिक पांड्या   एक  स्टार मैच जिताऊ   ऑलराउंडर हैं जो   टीम इंडिया के लिए  अहम भूमिका निभाते  रहे हैं।हार्दिक पांड्या   की प्रतिभा को देखते हुए ही  उन्हें टी 20विश्व कप    की टीम में जगह दी गई है। पर  हार्दिक पांड्या  को लेकर भारतीय टीम की रणनीति  फेल होती दिख रही है और  माना जा रहा है कि टी  20  विश्व कप में पांड्या अपनी टीम के लिए बोझ बन सकते हैं।

नवरात्रि में कन्या पूजन पर Yuvraj Singh  से हो गई बड़ी गलती, फैंस ने जमकर किया ट्रोल, देखें VIDEO

बता दें  कि हार्दिक पांड्या  पिछले कुछ समय से अपनी फिटनेस से परेशान हैं और    इसलिए वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं । आईपीएल 2021 के तहत भी हार्दिक पांड्या  गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए।  माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या    अगर फिट नहीं होते हैं तो   वह   टी 20विश्व कप में भी  टीम इंडिया के लिए   गेंदबाजी   करेंगे।

T20 World Cup बुर्ज खलीफा पर चमचमाई टीम इंडिया की नई जर्सी, आप भी देख लीजिए ये VIDEO

ऐसे में हार्दिक पांड्या की उपयोगिता टी 20विश्व कप में कम हो  जाएगा।  टी 20विश्व कप में    हार्दिक पांड्या को  बतौर बल्लेबाज  इस्तेमाल करना  सही नहीं होगा। वैसे भी  भारतीय टीम को टी 20 विश्व कप  जैसे बड़े टूर्नामेंट   तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर की जरूरत रहने वाली है ।

IPL में 9 साल पहले भी फाइनल में भिड़े थे CSK और KKR, जानिए  किस टीम को मिली थी जीत 

हार्दिक पांड्या  अगर गेंदबाजी  नहीं करते हैं तो वह टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम  के लिए बोझ बन जाएंगे।ऐसे में हो सकता है कि  हार्दिक पांड्या का प्लेइंग इलेवन से पत्ता भी कट जाए। कप्तान विराट कोहली टी 20 विश्व कप  की प्लेइंग इलेवन में  शार्दुल ठाकुर   को तरजीह दे सकते हैं जो  हार्दिक पांड्या    की भरपाई कर सकते हैं।टी 20 विश्व कप का आगाज 17 अक्टूबर  से होगा।