×

T20 World Cup 2021  कप्तान  Eoin Morgan ने बताई इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी मजबूती,  जानिए क्या कहा 

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टी  20 विश्व कप से पहले  इंग्लैंड के कप्तान   इयोन मॉर्गन ने  बड़ा बयान दिया है। उन्होने अपनी टीम की मजबूती बताई है। बता दें कि इयोन मॉर्गन की कप्तानी में ही इंग्लैंड ने  2019 का  वनडे विश्व कप खिताब  अपने नाम किया  था।  अब   इयोन मॉर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड टी 20 विश्व कप में उतरेगी। टी 20विश्व कप   इस साल   17 अक्टूबर से  खेला जाएगा।

Dinesh Karthik ने की  भविष्यवाणी, T20 World Cup में ये तीन खिलाड़ी मचाएंगे धमाल
 


आईसीसी ने टूर्नामेंट के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है ।  इंग्लैंड ने अब तक टी 20 विश्व कप के लिए   अपनी टीम का ऐलान नहीं  किया है । टी 20 विश्व कप के लिए अपनी टीम को लेकर  बात करते हुए   इयोन मॉर्गन ने कहा , मुझे लगता है कि हमारी सबसे बड़ी ताकत वह निरंतरता है  जिसका हमने पिछले दो  वर्षों  में प्रदर्शन किया है।

IPL 2021  के दूसरे  फेज के लिए जानिए कब  UAE रवाना होगी SRH,  डेट आई सामने 

मुझे लगता है कि टी 20 क्रिकेट में खेल बहुत तेजी से  बदलता है   और हमारे ग्रुप में अच्छी  टीमें हैं। मुझे लगता है कि हर मैच हमारे लिए  महत्वपूर्ण है। उन्होंने साथ ही कहा,   मुझे  लगता है कि  हम अच्छी लय में हैं। हम लगातार  बेहतर होने और सीखने की कोशिश  कर रहे हैं क्योंकि  टूर्नामेंट घर से बाहर आयोजित हो रहा है।

T20 World Cup  से पहले इस PAK क्रिकेटर ने  Bio-Bubble उठाए बड़े सवाल,  कही  दी बड़ी बात 

बता दें कि इंग्लैंड जबरदस्त फॉर्म में हैं और उसे टी 20 विश्व कप  खिताब का दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि   इंग्लैंड कीटीम क्या कुछ कमाल करती है। इंग्लैंड के पास ऐसे स्टार खिलाड़ी हैं जो खिताब दिला सकते हैं। हालांकि मैच जिताऊ खिलाड़ियों का फॉर्म में रहना जरूरी हो जाता है।