×

AUS के खिलाफ Suryakumar Yadav का होगा टेस्ट डेब्यू, धाकड़ बल्लेबाज ने खुद दिए बड़े संकेत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच नागपुर में 9 फरवरी से खेला जाएगा । इस मैच के तहत टीम इंडिया का एक धाकड़ खिलाड़ी डेब्यू कर सकता है। मिस्टर 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार है ।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके इस बात के संकेत दिए हैं कि वह डेब्यू कर सकते हैं।

Shaheen Afridi बने दूल्हा, शाहिद अफरीदी की बेटी से की शादी ,  सामने आईं निकाह की PHOTOS
 


सूर्यकुमार यादव ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लाल गेंद नजर आ रही है। सूर्या ने जो तस्वीर शेयर की है , उसमें रेड गेंद है जो एक टावल पर रखी नजर आ रही है।साथ ही उन्होंने लिखा, हेलो फ्रेंड। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह डेब्यू कर सकते हैं।

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटे Ravindra Jadeja, बल्ले के साथ नेट्स में जमकर बहाया पसीना

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना जलवा दिखाया है ।वह भारत के लिए वनडे मैच भी खेल चुके हैं, बस अब टेस्ट खेलना ही बाकी है। सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए अब तक 20 वनडे और 48 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

AUS के खिलाफ Test सीरीज जीतने के लिए BCCI ने चली चाल, इन दो खिलाड़ियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
 

टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सूर्य कुमार  यादव ने गदर मचाते हुए कुल 1675 रन बनाए हैं। वही इस दौरान वह तीन शतक और 13 अर्धशतक जड़ने में भी कामयाब रहे। वन डे के तहत 2 अर्धशतक के साथ 433 रन बनाए हैं। वैसे सूर्यकुमार यादव के पास प्रथम श्रेणी  क्रिकेट खेलने का  अनुभव है उन्होंने 79 मैचों में कुल 5549 रन बनाए जिसमें 14 शतक शामिल है। यही वजह है कि सूर्या टेस्ट खेलने के दावेदार हैं।