×

ENG टीम के कोच का हैरान करने वाला बयान, कहा- खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने आनंद लिया
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेसक्।। भारत और इंग्लैंड के बीच   लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत    खिलाड़ियों के बीच नौंक -झौंक देखने को मिली थी । दरअसल  इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों को स्लेज किया था और इसके बाद भारतीय क्रिकेटर्स ने भी करारा जवाब दिया ।   पूरे टेस्ट मैच केतहत  खिलाड़ियों  के बीच मैदान पर   गर्म माहौल रहा है।

विश्व क्रिकेट के इस महान बल्लेबाज ने की विराट Virat Kohli की  तारीफ,   कहा- मैं उनके विराट जैसा था
 


वैसे भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर हुई भिड़ंत को लेकर इंग्लिश टीम के  कोच  क्रिस  सिल्वरवुड ने हैरान करने वाला बयान दिया है। इंग्लिश टीम के मुख्य कोच   क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि   एक चीज है जिससे  इंग्लैंड नहीं डरता है और वो लड़ाई है। साथ ही उन्होने कहा कि यदि वो हमें धक्का देंगे तो  हम भी उन्हें जवाब देने से पीछे नहीं हटेंगे।

 Virat Kohli और Rishabh Pant के करीबी दोस्त ने अचानक  किया संन्यास का ऐलान 
 


हम इस समय सिर्फ  नतीजे से निराश हैं, लेकिन  यह एक अच्छा टेस्ट था , यहां कुछ मतभेद भी हुए।मेरे ख्याल से यह  टेस्ट के लिए  अच्छा  है । खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैने आनंद लिया । मैच के आखिरी  और 5 वें दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड जसप्रीत बुमराह के  शरीर को टारगेट करते हुए   दिखाई दिए थे।

 Virat Kohli टीम इंडिया के लिए बने मनहूस! T20 World Cup भी गंवा सकता है भारत

मैदान पर बुमराह और मार्क  वुड के बीच बहस हुई थी ।  साथ ही इस मामले में  जोस बटलर भी कूदते थे। इससे  पहले जेम्स एंडरसन ने कोहली को  बल्लेबाजी के दौरान स्लेज किया था ।कप्तान कोहली ने भी करारा जवाब दिया था। बता दें कि  टीम इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में  1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।भारत और इंग्लैंड के बीच  25 अगस्त से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।