×

 Shubman Gill ने शतक जड़कर इस खास अंदाज में मनाया जश्न, फैंस से भी खुशी से झूमे उठे, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक बार फिर विश्व क्रिकेट में खलबली मचा दी है । उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में तूफानी शतक जड़ने का काम किया। शुभमन गिल ने 54 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और वह इस दौरान 63 गेंदों में 126 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। गिल ने अपनी इस पारी में 12 चौके  के साथ ही 7 छक्के भी जड़े।

T20I में  Shubman Gil ने शतक जड़कर रचा इतिहास, ध्वस्त कर दिया ये 13 साल पुराना रिकॉर्ड
 


शुभमन गिल ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया तो पूरा स्टेडियम ही झूम उठा । दर्शकों ने तालियां बजाकर शुभमन गिल को सैल्यूट किया ।  गिल ने शतक जड़कर अपना हेलमेट उतारा और दर्शकों के सामने सिर झुकाया ।इस दौरान उन्होंने   हवा में उछलकर जश्न मनाया।

 वर्ल्ड चैंपियन अंडर-19 महिला टीम को BCCI ने किया सम्मानित, Sachin Tendulkar भी रहे मौजूद, देखें VIDEO

शुभमन गिल के जश्न का वीडियो  तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि शुभमन गिल एक प्रतिभावान बल्लेबाज हैं, वह लगातार शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया के लिए उपयोगी साबित हो रहे हैं । मौजूदा सीरीज के पहले दो मैचों में जब  शुभमन गिल के बल्ले से रन नहीं आए थे, उन सवाल खड़े हुए। लेकिन आखिरी टी 20 मैचों में  शुभमन गिल ने बल्ले से सभी के मुंह पर ताला लगा दिया।

 नरेंद्र मोदी स्टेडियम में Shubman Gill ने बल्ले से मचाया कोहराम, छक्कों की बरसात कर जड़ा शतक 

बता दें कि शुभमन गिल के शतक के दम पर ही टीम इंडिया  20 ओवर में 4 विकेट पर 234 रनों  का स्कोर न्यूजीलैंड के खिलाफ खड़ा कर पाई।शुभमन गिल ने ईशान किशन  के साथ बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने  पूरे 20 ओवर खेले।इस दौरान अहम साझेदारी निभाईं।