×

Shreyas Iyer ने ऐतिहासिक शतक के बाद किया खुलासा, डेब्यू कैप सौंपते हुए गावस्कर दिया था ये मंत्र

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। श्रेयस अय्यर  का भारत के लिए टेस्ट डेब्यू शानदार रहा है।उन्होंने अपने टेस्ट करियर के पहले ही मैच के  तहत दमदार शतक जड़ दिया।   श्रेयस अय्यर को  सुनील गावस्कर ने डेब्यू कैप सौंपी थी। कैप सौंपते हुए गावस्कर ने    श्रेयस अय्यर को सलाह  दी थी ।  श्रेयस अय्यर ने अब ऐतिहासिक शतक जडने के बाद    गावस्कर  कही गई बात का खुलासा किया है।

कोरोना की वजह से क्या रद्द होगा Team India का दक्षिण अफ्रीकी टूर? BCCI ने दिया अपडेट
 


  श्रेयस अय्यर ने  कहा कि , सुनील गावस्कर सर ने मुझे कैप सौंपते  समय महत्वपूर्ण बात कही थी । उन्होंने कहा था कि आपको अतीत के बारे में  सोचने की जरूत नहीं है और आपको भविष्य के बारे में   भी नहीं सोचना है । आपको केवल वर्तमान के बारे में  सोचना है और  अगली गेंद पर ध्यान केंद्रित करना है।मैंने यही किया।

 जानिए आखिर किसने Virat Kohli को बताया युग बेस्ट बल्लेबाज

साथ ही उन्होंने कहा कि  मैंने आज के बारे में सोचना पर ध्यान दिया  और यह नहीं सोचा कि  अगले मैच में   क्या होगा क्योंकि    अगर मैं उस बारे में सोचता  तो वर्तमान  में नहीं जी पाता   और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता।जो कुछ भी होता है  अच्छे के लिए  होता है और मैं उसे स्वीकार करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि सुनील सर से  कैप हासिल करना  परिकथा  जैसा था। मैं यह सोच  रहा था कि राहुल सर मुझे कैप सौपेंगे ।

Coronavirus से क्रिकेट में फिर मच गया हड़कंप, इस टीम रद्द किया South Africa का दौरा

दोनों ही इस खेल के दिग्गज हैं और दोनों में से भी कैप प्रदान करता मुझे खुशी होती । गौरतलब हो कि    श्रेयस अय्यर करियर उतार चढ़ाव  वाला रहा है। इस साल ही आईपीएल  2021 के पहले फेज से   पहले उन्हें चोट लग  गई  थी और वह कई महीनों तक मैदान  से दूर रहे।