×

Shoaib Akhtar ने  किया खुलासा, इन दो महिलाओं के तानों ने उन्हें स्टार खिलाड़ी बनने के लिए किया मजबूर
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क ।  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर  दुनिया के  सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक रहे हैं। शोएब अख्तर को क्रिकेट से संन्यास लिए  हुए काफी साल हो गए हैं लेकिन उन्होंने अब  अपने शुरुआत  दिनों का एक दिलचस्प  किस्सा सुनाया है।

IPL 2021  MS Dhoni की  कप्तानी पर  Du Plessis ने दिया बड़ा बयान,कही ये बात

शोएब ने बताया  कि दो महिलाएं उन्हें ताना मारती थी  और उनके तानों  ने उन्हें स्टार बनने के लिए  प्रोत्साहित किया। शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सक्रीड़ा से बातचीत करते हुए कहा  यह कहानी मेरे करियर के शुरुआती दिनों की है । मैं पिंडी   के लिए ट्रायल  दे रहा था और मुझे बताया  गया कि  मैं बहुत आक्रामक     हूं  और एक क्रिकेटर के रूप में  मेरी प्रतिभा  पर संदेह  जताया गया था ।

CPL 2021 Chris Gayle ने   जड़ा ऐसा छक्का, ड्रेसिंग रूम का शीशा हुआ चकनाचूर, देखें VIDEO

साथ  ही अख्तर ने कहा ,मैं सभी से पूछता था, आप ऐसा क्यों कह रहे हैं ?और  मुझे बताया गया कि   हमने ऐसा चमत्कार पहले कभी नहीं देखा। मैं जवाब दिया   कि  अगर आपने इसे कभी होते  नहीं देखा है तो मैं इसे कर दूंगा। शोएब अख्तर ने अपने  पड़ोस में रहने वाली दो  महिलाओं का जिक्र किया है ।

IND vs ENG Ravindra Jadeja ने रचा  इतिहास, ऐसा करने वाले  सिर्फ दूसरे भारतीय

पूर्व तेज गेंदबाज ने बताया कि दोनों एक कोने में खडे़ होकर  उन्हें लगातार ताना मारती थी और  कहती  थी  कि उनमें स्टार बनने की क्षमता नहीं है ।  शोएब अख्तर ने कहा   जब मैं अभ्यास के लिए जाता  था तो मेरे मोहल्ले की दो महिलाएं मुझे लगातार ताना मारती थीं।वे अक्सर   मुझसे पूछती थी कि मैं कहां जा रहा  हूं मैं जवाब देताथा कि मैं स्टार बनने जा रहा था।मुझे कम ही पता ता कि ये दो खाला वास्तव में मुझे स्टार बनने में मदद कर रही  थीं।