×

भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर Shoaib Akhtar ने दिया बड़ा बयान, WC 2023 को लेकर कही बड़ी बात

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं। दोनों देशों के बीच कई सालों से द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है। यही नहीं हाल ही के समय में एक बड़ा विवाद भी गहराया है जिससे दोनों देशों के क्रिकेट संबंध और बुरे दौर में जा सकते हैं। बता दें कि एशिया कप 2023 का आयोजन पाकिस्तान की मेजबानी में होना है, लेकिन भारत पाकिस्तान में जाकर खेलने के लिए तैयार नहीं है।

फैंस के लिए बड़ी खुशख़बरी, कई सालों के बाद PAK टीम करेगी भारत का दौरा , खेला जाएगा महामुकाबला
 


बीसीसीआई का यह फैसला पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा है। इस कारण ही पाकिस्तान की ओर से यह धमकी मिल रही है कि अगर टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है तो फिर पाकिस्तान भी वनडे विश्व कप खेलने के लिए भारत नहीं आएगी।इस साल वनडे विश्व कप का आयोजन भारत की मेजबानी में होना है।वैसे इन सब बातों के बीच पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर बड़ा बयान दिया है और साथ ही वनडे विश्व कप  2023 को लेकर भी बड़ी बात कही है।

IND vs AUS: चेन्नई स्टेडियम में लाइव मैच में हुआ अजीब वाकया, अचानक मच गई अफरा-तफरी, देखें VIDEO

शोएब अख्तर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि दोनों मुल्कों के बीच हालात बेहतर होंगे , फिर से व्यापार शुरू होंगे ।मैं दोनों मुल्कों के लोगों से अपील करता हूं कि पॉजिटिव माहौल बनाने में मदद करें, ना कि माहौल खराब करें।शोएब अख्तर ने यह भी उम्मीद जाहिर की है कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए  पाकिस्तान का दौरा करेगी।

IPL 2023 से पहले बदला ये नियम, अब कप्तान कर सकेंगे ये काम, पहली बार फैंस को दिखेगा ये नजारा


साथ ही अख्तर ने कहा कि, भारतीय टीम ने 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हमारी टीम को हराया था, हालांकि मैं उस टीम का हिस्सा नहीं था, लेकिन मैं चाहता हूं कि हमारी पाकिस्तानी टीम उस हार का बदला ले। शोएब अख्तर एशिया कप का फाइनल और वनडे विश्व कप का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच होते देखना चाहते हैं।