×

Shahid Afridi ने की Taliban  की तारीफ, भड़क उठे फैंस, ऐसे लगाई क्लास
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान  क्रिकेट टीम के पूर्व  खिलाड़ी शाहिद अफरीदी   अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अफरीदी ने अब  तालिबान  की जमकर तारीफ  की है इसके बाद  तमाम क्रिकेट फैंस उन पर भड़क  गए हैं। बता दें कि   तालिबान इन दिनों  अफगानिस्तान पर  कहर ढाह रहा है।  

IND vs ENG ओवल में Team India का ऐसा है भयानक रिकॉर्ड, कप्तान Kohli की बढ़ जाएगी टेंशन
 


तालिबान ने पूरी तरह से    अफगानिस्तान को अपने कब्जे में ले लिया है और अब वह सरकार बनाने जा  रहा है। वैसे इन सब बातों के बीच तालिबान की  विश्व में चर्चा है। जहां कई लोग तालिबान के राज को   खतरा बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग तालिबान के समर्थन में हैं।पाकिस्तान  ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी   तालिबान की जमकर तारीफ की है लेकिन इसके बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा।

IND vs ENG Team India  पर से टला सबसे बड़ा संकट, 4th Test से बाहर हुआ Virat का सबसे बड़ा दुश्मन
 


शाहिद अफरीदी ने  कहा , तालिबान  बड़े ही पॉजिटिव   फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं । ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आई ।मसला  यही है  अब चीजें बहुत पॉजिटिवी की तरफ जा रही हैं। लेडीज को काम करने की इजाजत, पॉलिटिक्स और बाकी जॉब्स की तरफ इजाजत ।वो क्रिटिक्स को सपोर्ट करते हैं ।

Pro Kabaddi League  परदीप नरवाल ने रचा इतिहास, बने सबसे महंगे खिलाड़ी

क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं।मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। शाहिद अफरीदी के बयान से बवाल मचा है । भारतीय फैंस के साथ ही पाकिस्तानी फैंस ने भी अफरीदी की क्लास लगाई है। बता दें   कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के सबसे  अनुभवी  खिलाड़ियों में से एक हैं।उन्होंने  398 वनडे, 99 टी 20  और 27टेस्ट मैच खेले हैं।वह एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं।अफरीदी का जलवा प्रमुख रूप से  विभिन्न टी 20  लीगों में  भी देखने को मिलता है।