×

UAE में होटल का कमरा देख Sakshi Dhoni को आई हनीमून  की याद, तस्वीर शेयर लिखी ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्र सिंह  धोनी की पत्नि साक्षी  सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव  रहती हैं ।     साक्षी  धोनी  अक्सर   सोशल मीडिया पर  वीडियो और पोस्ट  शेयर करती  रहती हैं। साक्षी   पति महेंद्र सिंह धोनी के साथ यूएई में हैं ।  बता दें कि  आईपीएल  2021 के बाकी बचे हुए  मैचों का आयोजन यूएई में होने वाला है । इसके अलावा सीएसके  यूएई पहुंच  चुकी हैं ,जहां उसने अभ्यास भी शुरु किया है।

T20 World Cup में   ये गेंदबाज होगा सरप्राइज पैकेज, Dinesh Karthik ने बताया नाम 
 


महेंद्र सिंह  धोनी  अपने परिवार  के साथ जिस होटल में रुके हुए उसकी तस्वीर साक्षी  ने शेयर की है। साक्षी  होटल  का कमर   देखकर शरमा गईं । उन्होंने होटल के कमरे   की फोटो   इंस्टाग्राम स्टोरी पर   शेयर की है, जिसे देखकर उन्हें   अपना हनीमून  याद आ गया । साक्षी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि होटल का कमरा यहां तक की 11 साल बाद, उन्होंने  दोनों हाथ से चेहरे को छुपाते हुए इमोजी भी लगाई ।

WI vs PAK वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़कर Fawad Alam ने  गावस्कर और गांगुली को छोड़ा पीछे 
 


आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी    और साक्षी ने   3 जुलाई 2010 को विवाह किया था । उनकी शादी को 11 साल हो गए हैं। एमएस  धोनी और साक्षी की एक बेटी भी   है जिसका नाम जीवा है ।

बता दें कि   आईपीएल   2021 के बाकी बचे हुए मैच  19 सितंबर  से शुरु होंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई  इंडियंस के बीच   होने वाले मुकाबले से ही  आईपीएल के दूसरे चरण का  आगाज होने वाला है।  इस सीजन में धोनी की टीम सीएसके  का  शानदार प्रदर्शन रहा है।   चेन्नई सुपरकिंग्स  अब यूएई में खिताब की दावेदारी करती हुई नजर आएगी।

IND vs ENG Virat Kohli अब  63 रन बनाते ही इस बड़े रिकॉर्ड पर करेंगे कब्जा, भारतीय फैंस हो जाएंगे खुश