×

Sachin Tendulkar को है  इस पूर्व क्रिकेटर के स्वास्थ्य की चिंता, ट्वीट कर मांगी जल्द ठीक होने की दुआ
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क । क्रिकेट के भगवान  सचिन तेंदुलकर ने एक महान क्रिकेटर के जल्द ठीक होने की कामना कि है   जिसकी हेल्थ इन दिनों बेहद ही खराब है । दरअसल  न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर  क्रिस केर्न्स  का दिल का ऑपरेशन होने के बाद पैरों में लकवा मार गया है।केर्न्स की सिडनी की अस्पताल में  हार्ट सर्जरी  की गई थी।

IND vs ENG लीड्स टेस्ट में मैदान पर हुई  हैरान करने वाली घटना, ECB की  हुई किरकिरी
 


दुनिया   भर के क्रिकेट फैंस और क्रिकेटर     क्रिस केर्न्स के जल्द ठीक होने की दुआ मांग कर रहे हैं  सचिन ने तेंदुलकर ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। बता दें कि लकवा मार जाने के बाद क्रिस केर्न्स की हालत नाजुक बनी हुई  है।सचिन तेंदुलकर ने कहा  पूरा  क्रिकेट जगत  पूर्व ऑलराउंडर    की स्थिति को लेकर चितिंत है।

ENG vs IND Michael Vaughan ने बताया, लीड्स टेस्ट को कैसे जीत सकती है टीम इंडिया 

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, क्रिस केर्न्स के बारे  में जानकर चिंतित हुं और उम्मीद  और प्रार्थना कर रहा हूं  ।  जल्द ठीक हो जाओ दोस्त। पूरा क्रिकेट आपके  ठीक होने की  दुआ कर रहा है।केर्न्स  बेस्ट ऑलराउडरों में से एक रहे हैं । उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए  1989 से 2006  तक  62  टेस्ट  और 215 वनडे मैच खेले हैं।

साथ ही उन्होंने दो टी 20  अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड की ओर से अपना पहला टेस्ट मैच  1989  में जबकि पहला वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच   1991 में खेला  था।उन्होंने अपना  आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच  फरवरी      2006 में खेला था।

IND vsENG लीड्स टेस्ट के चौथे दिन क्या होगा  भारतीय टीम का प्लान, Rohit Sharma ने किया खुलासा