×

Rishabh Pant ने सोशल मीडिया पर की भावुक कर देने वाली अपील, जानिए क्या कुछ कह दिया

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में इन दिनों कई खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है।लेकिन क्रिकेट फैंस दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ खिलाड़ी ऋषभ पंत को मिस कर रहे हैं ।बता दें कि ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में जख्मी होने के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। ऋषभ पंत अपनी रिकवरी के लिए काम कर रहे हैं और इन दिनों बैंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए हैं।

Live मैच में KL Rahul के साथ हुआ बड़ा हादसा, RCB के खिलाफ LSG को बदलना पड़ा कप्तान
 


वैसे इन सब बातों के बीच ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाली अपील की है।ऋषभ पंत ने  दिल्ली के सीनेट क्रिकेट क्लब से ही खेल की बरीकी सीखी हैं, उनके कोच तारक सिन्हा की इस एकेडमी को अब दिल्ली के वेंकटेश्वर कॉलेज से हटाया जा रहा है।ऋषभ पंत ने क्लब को मिले नोटिस की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि यह बहुत दुखी और परेशान करने वाली घटना है ।सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत ने भावुक अपील की ।

IPL 2023: RCB की प्लेइंग -11 में खूंखार गेंदबाज की हुई एंट्री, LSG के बल्लेबाजों की खैर नहीं

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मेरे क्लब का इस तरह का हाल देखना काफी दुखद है, जहां से कई सारे इंटरनेशनल क्रिकेटर निकले। उसी सोनेट क्लब को बाहर किया जाना निराशाजनक है। इस क्लब ने मेरे जैसे कई खिलाड़ियों को तैयार किया है। ये हम सभी के लिए एक घर की तरह है।

IPL 2023 के बाद भी MS Dhoni नहीं लेंगे संन्यास, CSK के दिग्गज ने किया खुलासा

 

साथ ही उन्होंने आगे लिखा, हमने हमेशा कॉलेज द्वारा बना गए नियमों का पालन किया है ।मैं वेंकटेश्वर कॉलेज के गवर्निंग बॉडीज के इस फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध करना चाहता हूं, क्योंकि सॉनेट क्लब सिर्फ एक क्लब नहीं है।यह एक विरासत संस्थान की तरह है और कई उभरते हुए क्रिकेटरों का घर है।पंत ने अपने ट्वीट में भावुक बातें लिखी हैं।