×

IND vs ENG मैदान पर Rishabh Pant से हुई बड़ी गलती,  अंपायर ने दी चेतावनी 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।। लीड्स में खेले जा  रहे  तीसरे टेस्ट मैच के तहत ऋषभ पंत मैदान पर ऐसी   गलती कर बैठे की उन्हें अंपायर ने वार्निंग  तक दे दी । लीड्स टेस्ट मैच के पहले दिन  ही विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत गलती कर बैठे ।

IPL 2021  में पहली बार खेलेगा  विश्व चैंपियन स्पिनर, Punjab Kings ने किया शामिल 
 


ऋषभ पंत ने खुलासा करते हुए खुद बताया कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में   तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन  अंपायर के कहने  पर  अपना 'स्टांस' बदलना पड़ा  क्योंकि स्विंग से निपटने के  लिए क्रीज  के बाहर खडे़ हुए थे।बता दें कि ऋषभ पंत डेंजर एरिया में  पांवों से निशान बन  रहे थे । पंत   पहले दिन के खेल के बाद बताया कि ,मैं क्रीज के बाहर  खड़ा था और मेरा अगला   पांव डेंजर एरिया में आ रहा था इसलिए  उन्होंने  मुझसे कहा कि मैं यहां पर खड़ा नहीं हो सकता हूं।

IND vs ENG इस दिग्गज ने की  भविष्यवाणी, बताया लीड्स टेस्ट  में किसे मिलेगी जीत
 


ऋषभ पंत ने कहा कि इसलिए मुझे अपना  स्टांस बदलना पड़ा लेकिन   एक क्रिकेटर होने के नाते में  इस बारे में अधिक नहीं सोचता क्योंकि क्योंकि जो भी ऐसा करता, अंपायर उससे भी वही बात करते। मैंने अगली गेंद पर वैसा नहीं किया।

Ind vs Eng 3rd  Test लंच तक इंग्लैंड  को मिली 100 रन से ज्यादा की बढ़त,  गंवाए सिर्फ दो विकेट
 


 बता दें कि लीड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन करके  दिखाया । टीम इंडिया महज   78 रनों पर ही जाकर ढेर हो गई ।  भारत के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सके । ऋषभ पंत   खुद दो रन ही बना सके।तीसरे टेस्ट मैच के  पहले दिन से ही टीम इंडिया  दबाव में आ गई है और इंग्लैंड     मेहमान टीम पर लगातार शिकंजा कस रही है।