×

Rishabh Pant को सूझी मस्ती खुद को बताया 'शरीफ लड़का', ईशांत और अक्षर ने ऐसे की खिंचाई
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज  ऋषभ पंत जितने  मैदान पर  प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहते  हैं। उतने वह सोशल मीडिया पर  भी  रहते हैं। ऋषभ पंत  अक्सर सोशल मीडिया पर  मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं । हाल ही में  ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर  एकाउंट पर  तस्वीर पोस्ट  की  ,  जिसका कैप्शन  था, क्लास का सबसे शरीफ लड़का , इस  पोस्ट पर  अक्षर  पटेल और  ईशांत शर्मा ने  भी अपना रिएक्शन दिया।

Taliban की हुकूमत के बाद Afghanistan Cricket Board  में हुआ बड़ा फेयरबदल, ये दिग्गज  बना कार्यकारी चैयरमैन
 


अक्षर पटेल ने  ऋषभ पंत  की फोटो पर  कमेंट करते हुए कहा , वो जो  है  फोटो ले  रहा था । बता दें कि पंत की यह फोटो अक्षर पटेल  ने ली है और उन्होंने  खुद को ही शरीफ बताया है। वहीं   पंत और    अक्षर के बीच  ईशांत शर्मा को भी  मस्ती सूझी और उन्होंने कमेंट किया , पटेल बापू  शरीफ  और तू भी , वाह क्या  बात है।बता दें कि इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है ।

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत कर सकता है बड़े बदलाव,इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 
 


टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ रहा था । पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला गया। वहीं  लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम ने  151 रनों से जीत दर्ज की और सीरीज में  1-0 की बढ़त भी ली ।

भारत और इंग्लैंड के बीच अब तीसरा टेस्ट मैच 25   अगस्त से खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम की निगाहें बढ़त हासिल करने  पर रहने वाली हैं। वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम वापसी के इरादे से मैदान में उतरेगी।

Ind vs Eng लीड्स में जसप्रीत बुमराह रच सकते हैं इतिहास, बड़े रिकॉर्ड पर करेंगे कब्जा