×

Ravindra Jadeja ने फिर दिखाई चीते सी फुर्ती, लपका हैरतअंगेज़ Catch, वायरल VIDEO देखें 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रविंद्र जडेजा अपनी शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच के तहत रविंद्र जडेजा ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया।रविंद्र जडेजा पहले वनडे मैच के तहत फील्डिंग से तो छाए ही, उन्होंने घातक गेंदबाजी का भी नजारा पेश किया। रविंद्र जडेजा ने पहले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे मिशेल मार्श को आउट किया ।

World Cup 2023 से पहले इस टीम के खिलाफ सीरीज खेलेगी Team India, शेड्यूल का हुआ ऐलान

इसके बाद एक शानदार कैच लेकर मार्नस लाबुशाने को भी पवेलियन भेजा। रविंद्र जडेजा ने मुकाबले में शानदार कैच लपका है, जिसकी चर्चा है । पहली पारी का 23 वां ओवर कुलदीप यादव के हाथों में था।उनकी चौथी गेंद पर मार्नस लाबुशाने ने कट शॉट खेला, गेंद पाइंट की दिशा पर गई और जमीन से जाकर टकराने ही वाली थी, लेकिन बीच में ही रविंद्र जडेजा का दाहिना हाथ आ गया। यहां रविंद्र जडेजा ने गेंद गिरने से ठीक पहले कैच कर लिया।

IND vs AUS: संजू सैमसन को क्यों नहीं मिला मौका, बीसीसीआई ने बताई चौंकाने वाली वजह

जडेजा की इस शानदार कैच की बदौलत कुलदीप यादव को मार्नस लाबुशाने का विकेट मिल गया और तेजी से रन बना रही ऑस्ट्रेलियाई पारी में भी ब्रेक लग गया। इस कैच को पकड़ने से पहले रविंद्र जडेजा ने अपनी एक शानदार गेंद पर खतरनाक लग रहे मिशेल मार्श को कैच कराकर पवेलियन की ओर वापस भेज दिया था।

IND vs AUS: पहले वनडे में ही टीम इंडिया के दो खूंखार गेंदबाजों ने मचाया गदर कंगारुओं के उड़ गए होश

मिशेल मार्श 65 गेंदों में 81 रन बनाकर आउट हुए थे।उन्होने अपनी पारी में 10 चौके और 5 छक्के जड़े थे।बता दें कि रविंद्र जडेजा ने हाल ही समय में चोट के बाद वापसी की है, लेकिन वह टीम इंडिया के लिए  बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही विभाग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

null