×

Ravi Shastri की आरटी-पीसीआर टेस्‍ट की रिपोर्ट आई सामने , बढ़ गई टीम इंडिया की टेंशन

 

 स्पोर्टस न्यूज डेस्क !! इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम मुश्किल में फंस गई है क्योंकि कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। दरअसल  टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री   आरटी पीसीआर टेस्ट में  कोरोना संक्रमित निकले हैं। अगले दस दिन   उन्हें    पृथकवास में रहना है जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में होने वाले पांच टेस्ट  में वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे।

Rishabh Pant की बल्लेबाजी का मुरीद हुआ ये अंग्रेज दिग्गज, तारीफ में कह दी बड़ी बात
 


गौर करने वाली बात है कि रवि शास्त्री रविवार को  रैपिड  एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।   अब एक दिन बाद उनकी   आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट भी   पॉजिटिव पाई है।सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद शास्त्री    आरटी  पीसीआर टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

IND VS ENG रोमांचक हुआ चौथा टेस्ट, लंच तक इंग्लैंड का स्कोर  131/2
 

उन्हें हल्के लक्षण हैं  जैसे उनका  गला खराब है । वह दस दिन   पृथकवास में रहेंगे। उनसे करीबी संपर्क  में आने वाले सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य गेंदबाजी कोच भरत अरुण ,  क्षेत्ररक्षण कोच  आर श्रीधर और फिजियो  नितिन पटेल भी पृथकवास में हैं। बाकी टीम के सदस्य  शनिवार शाम और रविवार की सुबह  कराए गए दो रैपिड एंटीजन टेस्ट  में निगेटिव पाए गए हैं ।  

पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल,  T20WC की टीम का ऐलान होने के बाद हेड कोच ने दिया इस्तीफा 

बता दें  कि भारत  और इंग्लैंड  के बीच  ओवल में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा  है।सोमवार को मुकाबले का आखिरी दिन है। पांचवां   और आखिरी टेस्ट मैच  10सितंबर से खेला जाएगा। पर रवि शास्त्री  के कोरोना पॉजिटिव होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है । भारतीय टीम में हड़कंप मच गया है।राहत की बात यह भी रही है कि बाकी किसी  सदस्य  की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं पाई  गई है।