×

PSL 2023: कीरोन पोलार्ड ने हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी को कूट दिया,  हुई तीखी तकरार, देखें वायरल VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग में बीते दिन क्वालिफायर मैच के तहत मुल्तान सुल्तान्स और लाहौर कलंदर्स के बीच  आमना-सामना हुआ। इस मैच में मुल्तान ने 84 रनों से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई है। इस मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर तकरार देखने को मिली। धाकड़ खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड की भिड़ंत विपक्षी टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी से हो गई ।

IPL 2023 के लिए DC के कप्तान बने David Warner, दमदार है उनका कप्तानी रिकॉर्ड
 

कीरोन पोलार्ड ने मुकाबले में जबरदस्त जलवा दिखाया ।उन्होंने 34 गेंदों में एक चौके और 6 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली।इस दौरान 167.65 की स्ट्राइक रेट उनकी रही ।  पोलार्ड ने शाहीन अफरीदी के ओवर में तीन छक्के जड़े थे जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तकरार हो गई थी।

SA vs WI: आज खेला जाएगा पहला वनडे, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और लाइव प्रसारण की जानकारी
 

टीम का स्कोर जब 2 विकेट पर 70 रन था,  तब पोलार्ड  बल्लेबाजी के लिए आए थे ।उन्होंने 18 वें ओवर में पहले हारिस रऊफ को एक छक्का और चौका लगाया।इसके बाद 19वें ओवर में उन्होंने शाहीन अफरीदी की धुनाई कर दी। कीरोन पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखकर ही शाहीन अफरीदी आगबबूला हो गए थे ।

WPL 2023: विराट कोहली के गुरूमंत्र से बदली  RCB की किस्मत, टूर्नामेंट में नसीब हुई पहली जीत
 

इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर हुई गहमगहमी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुकाबले की बात करें तो मुल्तान ने पहले खेलते हुए कीरोन पोलार्ड के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में  5 विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया, इसके जवाब में शाहीन अफरीदी14.3 ओवर में महज 76 रन पर ढेर हो गई।कीरोन पोलार्ड की गिनती टी 20 के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है।अक्सर उनकी बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिलता है।