×

Virat Kohli का मुरीद हुआ PAK दिग्गज, बड़ा बयान देकर मचाया तहलका

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। अक्सर दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली की तारीफ करते रहते हैं। इन दिनों रन मशीन कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं हालांकि उनके बल्ले से अब तक कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। इन सब बातों के बीच पाकिस्तान का एक दिग्गज विराट कोहली का मुरीद हो गया है।

WPL 2023, MI-W vs RCB-W: मुंबई का सामना होगा बैंगलोर से, जानिए प्लेइंग 11और कब, कहां देखें मैच लाइव
 


पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर विराट कोहली की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। एक बार फिर उन्होंने विराट कोहली की तारीफ की है। शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा, लोग कहते हैं कि मैं विराट कोहली की बहुत तारीफ करता हूं, मैं उनसे बोलता हूं कि क्यों कैसे ना करूं? शोएब अख्तर ने साथ ही कहा, एक वक्त पर भारतीय टीम विराट के शतकों की बदौलत मुकाबले जीत जाती थी। सचिन तेंदुलकर भारत के महान बल्लेबाज हैं लेकिन कप्तानी के दौरान उनकी बल्लेबाजी पर असर छोड़ा था।

IND vs AUS, 4th Test: अश्विन अपने नाम करेंगे ये बड़ा रिकॉर्ड, विश्व क्रिकेट में मच जाएगी खलबली 

उन्होंने अपनी बल्लेबाजी पर फोकस बनाने के लिए टीम की कप्तानी छोड़ी, इसके कारण सचिन ने इतने ज्यादा रन बनाएं। विराट कोहली को लेकर आगे शोएब अख्तर ने कहा, मैं अपने दोस्तों से विराट के बारे में बात करता हूं।

WPL 2023: स्पॉन्सर नहीं मिला तो बल्ले पर धोनी का नाम लिखकर मैदान में उतरी ये धाकड़ खिलाड़ी, किया धमाकेदार प्रदर्शन

विराट कप्तानी के दौरान कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन जब उनके दिमाग से यह सब निकला तो उन्होंने शानदार लय पकड़ी और काफी अच्छा प्रदर्शन किया।गौरतलब हो कि विराट कोहली वनडे और टी 20 क्रिकेट के तहत तो अपनी लय हासिल कर चुके हैं, लेकिन अब टेस्ट क्रिकेट में उनका खराब प्रदर्शन जारी है।