×

NZ vs BAN आखिरी टेस्ट में Ross Taylor का सपना हुआ सच, मैदान पर  ही भावुक हुआ ये दिग्गज
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के स्टार   बल्लेबाज  रॉस टेलर की यादगार विदाई हुई है ।उन्होंने अपने   15 साल के टेस्ट करियर की अंतिम गेंद पर  विकेट  और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज  बराबर  कराने वाली  जीत के साथ विदाई ली है ।

IND VS PAK के बीच होगी क्रिकेट सीरीज, PCB इस योजना पर कर रही काम 
 


रॉस टेलरने   अपने करियर का अंत बांग्लादेश के   इबादत हुसैन को आउट करके किया । बता दें कि न्यूजीलैंड ने   मंगलवार को बांग्लादेश को आखिरी टेस्ट मैच में  पारी और 117 रन से मात देकर  सीरीज  में 1-1 की बराबरी  की।  आखिरी टेस्ट मैच के बाद  भावुक होकर रॉस टेलर ने कहा,करियर का  अंत  जीत और विकेट  के  साथ करना शानदार है।मैं जीत के साथ करियर का अंत करना चाहता था और खिलाड़ियों ने ऐसा करवाया ।

Ind vs SA  वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका , ये खिलाड़ी निकाला कोरोना पॉजिटिव

बांग्लादेश  ने कई बार हमें काफी दबाव में डाला, यह उचित  है कि हम इस सीरीज को साझा करेंगे। क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच में    बांग्लादेश का नौंवा विकेट गिरते ही     मैदान पर मौजूदा  दर्शकों ने   टेलर का नाम लेने शुरु कर दिया।इसके बाद    कीवी कप्तान टॉम लॉथम ने रॉस टेलर को गेंद सौंपी। सैंतीस साल के टेलर ने तीसरी   ही गेंद पर इबादत हुसैन  को आउट  करके    अपनी टीम को जीत दिला दी ।

IND vs SA टॉस जीतने  के मामले में Virat Kohli ने बनाया नया रिकॉर्ड, स्पेशल सूची में हुए शामिल

टेलर ने इससे पहले 2010 में   भारत दौरे पर हरभजन सिंह और एस श्रीसंत के विकेट लिए  थे।उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 16 ओवर की गेंदबाजी की ।रॉस टेलर ने साथ ही कहा, सीरीज शानदार रही - मैं सच रहा था कि क्या कल हमें दोबारा मैदान पर उतरना होगा  लेकिन  खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।अंत में यह थोड़ा रोचक  हो गया । मैंने विकेट  हासिल  और टॉम ने कह कि पूरे  मैच में मेरे लिए  यह सबसे अनमोल चीज है।

null