×

MS Dhoni का दुखी कर देने वाला दर्दनाक VIDEO आया सामने, अब कैसे क्रिकेट खेल पाएंगे माही
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।आईपीएल 2023 में उन्होंने शानदार कप्तानी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 वीं बार चैंपियन बनाया। हालांकि धोनी के साथ फिटनेस की समस्या रही हैं, जिसके चलते अब उनका क्रिकेट करियर अब खत्म भी हो सकता है। इन सब बातों के बीच ही धोनी का एक दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है।

PM Modi का मुरीद हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जाकर बढ़ाया था खिलाड़ियों का हौसला
 

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव गए थे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी गई थीं। धोनी का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह एक पुराने मकान की छत पर से उतर रहे हैं।लेकिन उतरते वक्त वह लंगड़ा रहे हैं।वह एक पैर हवा में रहते हुए जीनों पर से उतर रहे हैं।

खत्म हुआ भारत के इस घातक गेंदबाज का करियर, चयनकर्तां ने फिर किया नजर अंदाज
 

वीडियो देखकर लग रहा है कि धोनी के घुटने में तकलीफ है। बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी को घुटने में दिक्कत थी।आईपीएल के बाद उन्होंने घुटने का ऑपरेशन भी करवाया था। इस वीडियो ने फिर से फैंस की चिंता बढ़ा दी है और सवाल है कि माही आईपीएल 2024 का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं।

 वर्ल्ड कप के बाद Virat Kohli को मिली बहुत बड़ी खुशखबरी, मिलने वाला है सालों पुराना यह बड़ा मुकाम 
 

गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में 15 अगस्त के दिन अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। धोनी ने भारत के लिए आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच 2019 वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था, जहां धोनी दुर्भाग्यवश रन आउट हुए थे। धोनी की गिनती दुनिया के सफल कप्तानों में होती है, जिन्होंने आईसीसी की तीन बड़ी ट्रॉफियां दिलवाईं।