×

MS Dhoni बनेंगे Team India के चीफ सिलेक्टर, दिग्गज के बयान से मची सनसनी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के महान खिलाड़ियों होती है।उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को तीन बार आईसीसी की बड़ी ट्रॉफी दिलाईं। वैसे पाकिस्तान के एक दिग्ग्गज ने बीसीसीआई को सुझाव दिया है कि महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का चीफ सिलेक्टर बनाया जाए।

IND vs AUS:दूसरे टेस्ट में कंगारू गेंदबाज रच सकता है इतिहास, बस करना होगा ये काम 
 

बता दें कि दानिश कनेरिया का बयान ऐसे वक्त में आया है जब भारत के मौजूदा चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा विवादों में घिर गए हैं। दरअसल हाल ही में चेतन शर्मा का स्टिंग ऑपरेशन सामने आया है जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।इस वजह से ही चेतन शर्मा की नौकरी भी खतरे में आ गई है।

IND VS AUS: भारतीय दिग्गज ने दूसरे टेस्ट के लिए चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग xi, इन धुरंधरों को किया शामिल
 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी  दानिश कनेरिया ने बीसीसीआई को सुझाव देते हुए कहा कि, पूर्व कप्तान एमएस धोनी को मुख्य चयनकर्ता बनाया जाना चाहिए। पाकिस्तान दिग्गज ने कहा,  महेंद्र सिंह धोनी से एक बार बीसीसीआई को बात करनी चाहिए। उन्हें पता करना चाहिए कि धोनी का प्लान क्या है और वह क्या चीफ सिलेक्टर बन सकते हैं ।

राजस्थान की इस बिटिया के मुरीद हुए क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar, तारीफ में कही बड़ी बात,देखें VIDEO
 

अब समय गया है कि बीसीसीआई रोजर बिन्नी और जय शाह सख्त कार्रवाई  करें और एक नई चयन समिति बनाए। दानिश कार्तिक महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हैं और वह कई बार कैप्टन कूल पर बयान दे चुके हैं ।कनेरिया ने धोनी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा, बीसीसीआई को चयन समिति में अब नए लोगों को शामिल करने की जरूरत है ।धोनी का दिमाग कमाल का है और वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं जब ऐसा है तो उनके जैसा खिलाड़ी चयन समिति में क्यों नहीं है।