×

LIVE IND VS ENG दूसरे दिन का खेल शुरु होते ही टीम इंडिया को लगे तगड़े झटके, गंवाए  दो विकेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। शुक्रवार को मुकाबले  में दूसरा दिन है । टीम इंडिया  की दूस रे दिन खराब  शुरुआत देखने को मिली। दरअसल    दूसरे दिन   3 विकेट  276  रनों से  आगे  भारतीय टीम ने  खेलना शुरु किया । टीम इंडिया ने दूसरे दिन  शुरुआत में  ही सबसे पहले केएल राहुल का  विकेट  गंवाया जो पिछले एक दिन से क्रीज पर टिके  हुए  थे।IND vs ENG  KL Rahul ने

 Rohit Sharma  को सम्मान देने लिए किया कुछ ऐसा, देखें वायरल VIDEO 
 


केएल राहुल   ओली रॉबिन्सन की गेंद पर      डोम सिब्ली को कैच देकर आउट हुए । राहुल ने   250 गेंदों का सामना करते हुए  12 चौके और एक छक्के की मदद से   129 रनों की पारी खेली । वहीं   इसके बाद भारत ने   जल्द  ही अजिंक्य रहाणे का विकेट गंवा दिया ।    रहाणे एक बार फिर से बल्ले से फेल नजर आए। रहाणे  जेम्स  एंडरसन की गेंद पर जो रूट को कैच देकर आउट हुए ।

IND VS ENG लॉर्ड्स में शतक ठोक इन दस महान बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हुए  KL Rahul  

उन्होंने  23 गेंदों का सामना करते हुए  महज   एक रन बनाया।  ख़बर लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर   5 विकेट  खोकर  250 रन के पार हो गया था। क्रीज पर टीम इंडिया की पारी को आगे    ऋषभ पंत  और रविंद्र जडेजा  की जोड़ी बढ़ा रही  थी। बता दें कि दूसरे दिन भारतीय टीम की निगाहें बड़ा स्कोर खड़ा करने  पर  रहने वाली हैं।

Aakash Chopra ने की भविष्यवाणी,  Lord's Test  के दूसरे दिन ये बल्लेबाज मचाएगा धमाल

 बता दें कि मुकाबले में  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने  टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का  फैसला लिया । पहले दिन भारत ने शानदार खेल दिखाया । केएल राहुल के शतक के अलावा   रोहित शर्मा ने  83 रनों की पारी खेली और    42 रन की पारी कप्तान कोहली के बल्ले से भी निकली।