×

LIVE IND vs ENG लंच तक इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पवेलियन,  भारतीय गेंदबाजों  ने कसा शिकंजा

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। लंदन के  द ओवल मैदान पर  भारत और इंग्लैंड के बीच  चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।  मुकाबले के दूसरे दिन लंच तक  इंग्लैंड ने पहली पारी में  5 विकेट पर 139 रन बना लिए  थे। इंग्लैंड के लिए  क्रीज पर इस समय  जॉनी बेयरस्टो और ओली पोप की जोड़ी  थी।  इंग्लैंड ने दूसरे दिन  3 विकेट पर   53 रनों से आगे  खेलना शुरु किया था ।

IND vs ENG घातक गेंदबाजी कर Umesh Yadav ने  उड़ाए अंग्रेजों के होश, तोड़ डाले इन  दिग्गजों के रिकॉर्ड
 

पहले सेशन में  भारतीय गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन करते हुए   इंग्लैंड  पर शिकंजा कसने का काम किया । इंग्लैंड  अब भी भारत की पहली पारी से    52 रन  पीछे । बता दें कि भारत ने मुकाबले में  कप्तान विराट कोहली और शार्दुल ठाकुर की  अर्धशतकीय पारी के दम पर    191 रन बनाने का काम किया था।  वहीं इसके जवाब में उतरी इंग्लैंड की पहली पारी की शुरुआत खराब रही थी।

CPL 2021 में गुस्से में  अंपायर से भिड़ गए Kieron Pollard, कहा- अंधा है क्या तू , वायरल हुआ VIDEO
 

बुमराह ने रोरी बर्न्स को  5 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया था   फिर फॉर्म में चल रहे  हसीब हमीद को शून्य पर  पवेलियन भेजा । इसके बाद इंग्लैंड पर उमेश यादव का कहर रहा । मैच के पहले दिन ही  उमेश यादव ने  जो रूट को 21 रन के स्कोर पर बोल्ड मार दिया। दूसरे दिन का खेल शुरु होने के बाद    इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही ।

VIDEO Virender Sehwag  से खौफ खाता था ये खतरनाक तेज गेंदबाज ,कहा-'वीरू को गेंदबाजी करना भयानक सपना'


क्रेग ओवरटन ने उमेश यादव को एक रन पर पवेलियन भेजा । इसके बाद डेविड मलान को उन्होंने   31 रन पर आउट किया। लंच के बाद भारतीय गेंदबाज  चाहेंगे कि  इंग्लैंड पर दबाव बनाते हुए उसे जल्द से जल्द समेटा जाए।वैसे फिलहाल क्रीज पर मौजूद इंग्लैंड के बल्लेबाज पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।